देश / भाजपा सांसद रीता बहुगुणा की तबीयत बिगड़ी, एयर एम्बुलेंस के जरिए मेदांता रेफर

Zee News : Sep 10, 2020, 07:29 AM
लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज से भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसे देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें मेदांता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। करीब एक हफ्ते पहले उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी और तभी से उनका इलाज लखनऊ पीजीआई में चल रहा था।

डॉक्टरों के अनुसार, मंगलवार रात से ही उनकी तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई थी। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, लेकिन डॉक्टर अपनी पूरी कोशिश कर रहे थे। देर शाम तक जब उनकी स्थिति में कोई परिवर्तन नहीं दिखा तो डॉक्टरों ने एयर एम्बुलेंस से उन्हें मेदांता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। देर रात उनके दिल्ली पहुंचने की संभावना है।


गौरतलब है कि सांसद रीता के पति पीजी जोशी पहले से ही मेदांता में एडमिट हैं और अपना इलाज करा रहे हैं। इसके अलावा उनकी बहू रिचा और पोती को भी कोविड-19 की वजह से मेदांता में शिफ्ट किया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि प्रयागराज से सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने बताया कि उनके गले में दिक्कत और हल्का बुखार होंने के चलते अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब रीता बहुगुणा जोशी को लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER