Delhi / भाजपा ने 14 जिलों में सील कीं शराब की दुकानें, सीएम केजरीवाल का पुतला जलाया

Zoom News : Apr 01, 2022, 08:46 AM
प्रदेश भाजपा के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को दिल्ली सरकार की आबकारी नीति का खिलाफ विरोध करते हुए अपने 14 जिलों के 14 विभिन्न स्थानों पर शराब की दुकानें सील कीं। इस दौरान भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पुतला भी जलाया। उन्होंने इन दुकानों को अवैध तौर पर खोलने का आरोप लगाते हुए सीलिंग की कार्रवाई की।

पटेल नगर में शराब की दुकान बंद करने के दौरान प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में शराब की दुकान खुलने से घरेलू हिंसा बढ़ी है। इसके लिए सीधे तौर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं। इस कारण महिलाएं, युवा, आरडब्ल्यूए, मार्केट एसोसिएशन एवं समाजिक संगठन सहित भाजपा कार्यकर्ता शराब की दुकान खोलने का विरोध करते हुए उन्हें बंद करने कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा मुख्यमंत्री की शराब माफिया के साथ मिलकर दिल्ली को शराब नगरी बनाने की मंशा कामयाब नहीं होने देगी। मुख्यमंत्री के कारण आज मुख्य बाजारों में महिलाओं को चलने में समस्या हो रही है, क्योंकि शराब की दुकानों के सामने लगी लंबी लाइन से वे असहज महसूस कर रही हैं।

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने देवली गांव में शराब की दुकान को सील कराया

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने देवली गांव में खुली शराब की दुकान को सील कराया। इस दुकान को बंद कराने के लिए इलाके के ग्रामीण ढाई महीने से संघर्ष कर रहे थे। वहीं सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली के रिहायशी इलाकों, स्कूलों, मंदिरों एवं मुख्य बाजार के बीच एवं निगम के नियमों का उल्लंघन करके खोली गई अधिकतम शराब की दुकानों को भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समाजिक संगठनों ने बंद करवा दिया है।

उधर प्रदेश भाजपा के महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि आने वाले दिनों में आबकारी नीति के खिलाफ आंदोलन को तेज किया जाएगा। शराब की दुकान सील करने में भाजपा के पवन शर्मा, आशीष सूद, विजेन्द्र गुप्ता, हर्ष मल्होत्रा, दिनेश प्रताप सिंह, राजन तिवारी, राजीव बब्बर, ओम प्रकाश शर्मा, अनिल वाजपेयी, अभय वर्मा, जितेन्द्र महाजन, योगिता सिंह, गौरव खारी, योगेन्द्र चंदोलिया, अशोक गोयल, नवीन कुमार जिंदल आदि भी उपस्थित थे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER