BJP vs Rahul Gandhi / BJP का राहुल की 'मोहब्बत की दुकान' पर हमला, 9 पन्नों में बताई असलियत

Zoom News : Jun 08, 2023, 07:05 PM
BJP vs Rahul Gandhi: भारतीय जनता पार्टी ने ‘मोहबत की दुकान’ को लेकर राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी ने इसे ‘नफरत का मेगामॉल’ बताया है. भारतीय जनता पार्टी ने 9 पन्नों में राहुल गांधी की ‘मोहबत की दुकान’ की असलियत को बताया है. बीजेपी ने कहा कि अगर आप अपने परिवार के इतिहास के पन्ने पलटेंगे तो नफरत के कई किस्से आपको उसकी गवाही देंगे.

बीजेपी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में सबसे अधिक नफरत की दुकानें सजाई गई. कांग्रेस के राज में ही सबसे अधिक दंगे हुए. राहुल गांधी को लिखी 9 पन्नों की चिट्ठी में बीजेपी ने कांग्रेस पर कई बड़े हमले किए. भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि नेहरू-गांधी परवार ने कांग्रेसी नेताओं के साथ किस प्रकार की बदसलूकी की ये किसी से छिपा नहीं है.

बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस के राज में ‘मोहब्बत’ में नरसंहार हुआ. 1948 में महामा गांधी की हत्या के बाद महाराष्ट्र में हजारों लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया था. इसके पीछे ‘मोहबत’ का पैगाम देने वाले कांग्रेसी ही थे. 9 पन्नों की चिट्ठी में बीजेपी ने आगे कहा कि अगर आप अपने गिरेबान में झाकेंगे तो पाएंगे कि आपने किस हद तक नफरत फैलाने का काम किया है.

बीजेपी ने कहा कि आपके दिलों में तो अपनों के लिए भी मोहब्बत नहीं है. आपकी ‘मोहब्बत की दुकान’ में अपने दादा फिरोज गांधी के लिए कहां जगह है? उनकी कब्र पर आखिरी बार कब फूल लेकर गए थे? बीजेपी ने कहा कि आपने तो वीरता की विभूतियों का भी अपमान किया है. आपकी कथनी और करनी में बहुत बड़ा अंतर है. आपके पूरे परिवार ने नफरत का मेगा मॉल खोल रखा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER