बॉलीवुड / बोल्ड बिकिनी लुक में ईशा गुप्ता ने ढाया सोशल मीडिया पर कहर - देखें PHOTOS

Zoom News : Mar 21, 2021, 08:34 AM
बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड अवातर के लिए जानी जाती हैं। अक्सर ईशा अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर आग लगाती रहती हैं। एक बार फिर ईशा ने बिकिनी में अपनी हॉट फोटोज शेयर कर फैन्स की धड़कनें बढ़ा दी हैं। तो आइए आपको दिखाते है ईशा का ये बोल्ड लुक। 

ईशा गुप्ता की ये बिकिनी फोटोज आते ही वायरल हो गई हैं और उनका कमेंट बॉक्स तारीफों से भर चुका है। इन तस्वीरों में ईशा का बिकिनी अवतार देख फैन्स कई तरह की प्रतक्रियाएं दे रहे हैं। 

आपको बता दें कि ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड में कई फिल्मों और आइटम नंबर्स में काम किया है। इंस्टाग्राम पर ईशा के 5.1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।  बता दें कि ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनका इंस्टा अकाउंट बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है। आपको बता दें कि ईशा फिटनेस फ्रीक भी हैं और अक्सर योगा करते हुए भी अपनी फोटो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते हैं। ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में तहलका मचाती रहती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER