बॉलीवुड / Esha Gupta ने बाल हटाकर दिखाई अपनी बोल्ड ड्रेस, बिस्तर पर लेटकर दिए ऐसे पोज कि उड़े लोगों के होश

Zoom News : Aug 02, 2022, 03:16 PM
Esha Gupta Bold Video: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कभी अपनी फिटनेस तो कभी हॉट लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट ईशा (Esha Gupta) की खूबसूरती और हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है. कुछ दिनों पहले ईशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वर्कआउट वीडियो पोस्ट की थी. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने एक और वीडियो शेयर की है जिसमें वो अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस के होश उड़ा रही हैं. आपको बता दें कि ईशा (Esha Gupta New Hot Video) के इस वीडियो को अब तक करीब 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

ईशा ने शेयर किया वीडियो

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें वो एक ऑफ व्हाइट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. ड्रेस में एक्ट्रेस अपने कर्वी और परफेक्ट फिगर को खूबसूरती से बिस्तर पर लेटकर फ्लॉन्ट कर रही हैं. ईशा का ये हॉट अंदाज उनके फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है. 

कैप्शन ने भी खींचा ध्यान

दरअसल, इस वीडियो को शेयर करते हुए ईशा गुप्ता ने कैप्शन लिखा- 'नजर को बदलो तो नजारे बदल जाते है'. अब फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'नजारे ही ऐसे हैं तो नजर कैसे बदल सकते हैं'.  एक यूजर ईशा की सेक्सी बैक की तारीफ कर रहा है. तो वहीं एक और ने लिखा- 'नजारा तो आप हो'. खैर, ईशा गुप्ता को आखिरी बार बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3) में दिखाई दी थीं. सीरीज में ईशा ने 'सोनिया' का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया. आपको बता दें कि इस सीरीज में ईशा ने खूब बोल्ड सीन्स दिए हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER