बॉलीवुड / आउट ऑफ कंट्रोल हुईं ईशा गुप्ता, टाइट ड्रेस पहनकर हुईं ब्रालेस, फैंस के छूटे पसीने

Zoom News : Jul 10, 2022, 05:04 PM
Esha Gupta Bold Look: अपने जबरदस्त ड्रेसिंग स्टाइल से ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हमेशा लोगों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. इस बार भी बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ने ऐसी ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी है कि उनकी फोटो की चर्चा हो रही है. इस तस्वीर में ईशा गुप्ता पीच कलर की बेहद छोटी ड्रेस पहनकर बैठ गई हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर ऐसी फोटो खिंचवाई कि उनका लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

ब्रालेस होकर दिया पोज

इस लेटेस्ट फोटो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ब्रालेस होकर कैमरे के सामने कातिलाना पोज देती हुई नजर आ रही हैं. खास बात है कि तस्वीर में एक्ट्रेस अपना फ्रंट से चहेरा नहीं, बल्कि साइड से चेहरा दिखा रही हैं. इतनी ही नहीं तस्वीर में एक्ट्रेस ब्रालेस होकर पीठ को फ्लॉन्ट करती हुई भी दिखीं.

पहनी बोल्ड और टाइट ड्रेस

ईशा गुप्ता ने इस तस्वीर में पीच कलर की ड्रेस पहनी है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस काफी छोटी और बेहद टाइट है जिसमें ईशा गुप्ता बैठकर पोज देती हुई नजर आईं. इस तस्वीर को ईशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया है. ईशा ने कैप्शन में लिखा- 'लाइफ इज पीच.'

कमेंट सेक्शन में लग गई आग

ईशा गुप्ता ने जैसे ही अपनी इस तस्वीर को शेयर किया तो कमेंट सेक्शन में आग लग गई. ज्यादातर फैंस एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फायर वाले आइकन शेयर कर रहे हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि ईशा गुप्ता ने इस तरह की तस्वीर शेयर की हो. एक्ट्रेस इससे पहले भी कई बार इस तरह के बोल्ड पोज देते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं.  

'आश्रम 3' में आईं नजर

ईशा गुप्ता हाल ही में सोनिया के किरदार में 'आश्रम 3' में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता ने बॉबी देओल संग जमकर इंटीमेट सीन्स दिए. ये सीन्स इतने ज्यादा बोल्ड थे कि इनके स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER