Bollywood / दोहा पहुंचते ही ईशा गुप्ता ने पार की बोल्डनेस की सारी हद, बेहद स्किन टाइट ड्रेस में दिए हॉट पोज

Zoom News : Nov 25, 2022, 11:39 PM
Esha Gupta Bold Look: जब भी हॉटनेस और बोल्डनेस की बात आती है तो बॉलीवुड हसीना ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का नाम हर एक की जुबां पर सबसे पहले आता है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा बोल्ड फोटोज शेयर कर देती हैं कि तस्वीरें देख फैंस बेकाबू हो जाते हैं. इस बार भी ईशा गुप्ता ने विदेश में जाकर हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक और व्हाइट कलर की ड्रेस पहनकर कैमरे पर हद से ज्यादा कातिलाना पोज देती हुई नजर आईं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

लेटेस्ट फोटोज में ईशा गुप्ता ब्लैक और व्हाइट कलर की स्किन टाइट ड्रेस पहनी हुई नजर आईं. इन फोटोज में एक्ट्रेस अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता ब्लैक कलर की ए शेप की स्कर्ट पहनी हुई हैं. इस स्कर्ट के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का वन साइड ऑफ शोल्डर टॉप पहने हुए नजर आईं. 

इस किलर ड्रेस को पहनकर ईशा गुप्ता ने दोहा में पहुंचकर एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए. वहीं एक्ट्रेस ने ऐसी अदाएं दिखाईं कि तस्वीरें देख फैंस मदहोश हो रहे हैं और उनका तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

इन फोटोज को ईशा गुप्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर हार्ट वाला आइकन के साथ शेयर किया. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. वहीं फैंस भी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

ऐसा पहली बार नहीं है कि ईशा गुप्ता ने इस तरह की फोटो शेयर की हो. इससे पहले भी ईशा सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. कई बार फोटोज इतनी ज्यादा लिमिट पार बोल्ड होती हैं कि तस्वीरों को देखते वक्त प्राइवेसी का ध्यान रखना पड़ता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER