Bollywood / कई कट्स वाली ड्रेस पहनकर ईशा गुप्ता ने कराया ऐसा हुस्न-ए-दीदार, पसीने-पसीने हो गए थे फैंस

Zoom News : Dec 24, 2022, 10:17 PM
Esha Gupta Bold Avtaar: बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की बोल्डनेस और हॉटनेस के चर्चे हर तरफ हैं. एक्ट्रेस जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो उनके बोल्ड लुक को देख फैंस के पसीने छूट जाते हैं. वहीं कुछ दिन पहले ईशा गुप्ता ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने ऐसे दिलकश पोज दिए कि देखने वाले उनके हुस्न की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाए. खास बात है कि ईशा ने अपनी ड्रेस में इतने ज्यादा कट्स लगाए हुए थे फोटोज सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गई थी. देखिए ईशा गुप्ता की सुपरहॉट फोटोज.

कुछ दिन पहले ईशा गुप्ता ने कैमरे के सामने ब्लैक कलर की फिटिंग की ड्रेस पहनकर आ गई थीं. ये ड्रेस इतनी ज्यादा फिटिंग की थी कि उसमें एक्ट्रेस हॉट लुक्स देते हुए दिखीं. इतना ही नहीं ईशा ने अपनी अदाओं से फैंस को मदहोश भी कर दिया था.

ईशा की इस ड्रेस को फोटोज में समझना एक नजर में मुश्किल हो सकता है. एक्ट्रेस ने टाइट स्कर्ट के साथ ऊपर के साथ होरिजेंटल नेक का टॉप पहना हुआ था जो कि बैकलेस था. 

इस टॉप और स्कर्ट के बीच ड्रेस में इतने ज्यादा कट्स लगे कि वो ईशा के लुक को बोल्ड बना रहा था. इस सुपरहॉट ड्रेस को पहनकर ईशा कभी कुर्सी पर बैठकर किलर पोज देती दिखीं तो कभी दीवार के सहारे खड़े होकर मदहोश करती नजर आईं.

इन किलर फोटोज में ईशा गुप्ता सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर में दिखीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ऐसे सुपरहॉट पोज दिए कि फैंस की रातों की नींद ही उड़ा दी.

आपको बता दें, ईशा गुप्ता लगातार सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज में कई बार ईशा बोल्डनेस की लिमिट क्रॉस कर जाती हैं कि फोटोज देखते वक्त प्राइवेसी का ख्याल रखना जरूरी हो जाता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER