बॉलीवुड / अमिताभ बच्‍चन कोरोना से संक्रमित, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती

Zoom News : Jul 11, 2020, 10:56 PM
बॉलीवुड डेस्क | साल 2020 बॉलीवुड (2020 for Bollywood) के लिए काल साबित हो रहा है। अमिताभ का कोरोना टेस्ट हुआ है, जिसकी रिपोर्ट्स पॉजिटिव (Amitabh bhachchan corona positive) आई हैं।  अमिताभ ने अपने ट्वीट में बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव (Big B Corona Positive) पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। परिवार के बाकी सदस्यों और स्टाफ का टेस्ट किया जा रहा है और रिपोर्ट का इंतजार जारी है।  इसके साथ ही अमिताभ ने ट्वीट में आगे उन सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा है जो आखिरी दस दिनों में उनसे मिले हैं। एक के बाद एक बॉलीवुड के लिए बुरी खबरें (Bad News for Bollywood) सामने आ रही हैं। इस बीच अब खबर सामने आई है कि  पिछली सदी के महानायक अमिताभ बच्चन  (Amitabh bhachchan) को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। याद दिला दें कि इससे पहले भी भी अमिताभ कई बार रूटीन चेक अप के लिए अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं।

अमिताभ को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने एक ट्वीट करके दी है। 

वैसे बात अमिताभ के फिल्मी करियर की करें तो उम्र के इस पड़ाव में भी अमिताभ काफी एक्टिव हैं। वो एक के बाद एक अलग अलग किरदारों से दर्शकों के दिलों को जीत रहे हैं। बता दें कि अमिताभ आखिरी बार फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। फिल्म में अमिताभ ने एक बार फिर से अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था। गुलाबो सिताबो में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना की जोड़ी नजर आई थी। 

BIG B और रेखा का कोरोना कनेक्शन: अमिताभ कोरोना पॉजीटिव तो रेखा का बंगला क्यों किया सील, जानें क्या है कारण

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे। 'ब्रह्मास्त्र'  का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा अमिताभ के खाते में झुंड और चेहरे भी शामिल है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER