IPL 2021 / विकेट लेते ही तमिल एक्‍टर विजय की तरह डांस करने लगे ब्रावो, रायडू की छूटी हंसी

Zoom News : Apr 17, 2021, 12:11 PM
नई दिल्‍ली। एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुआई वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) ने पंजाब किंग्‍स को 6 विकेट से हराकर आईपीएल (IPL 2021) के इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज कर ली है। पंजाब ने चेन्‍नई को 107 रन का लक्ष्‍य दिया था, जवाब में चेन्‍नई ने 15।4 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। इस दौरान ड्वेन ब्रावो मैदान पर तमिल एक्‍टर थालापती विजय (tamil actor vijay ) की तरह डांस करते हुए नजर आए। उनके डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल ब्रावो ने 17वें ओवर में मुरुगन अश्विन को अपनी गेंद पर फाफ डू प्‍लेसी के हाथों कैच आउट करवा दिया। ब्रावो का इस मैच में यह एकमात्र विकेट था। अश्विन को आउट करने के बाद उन्‍होंने मैदान पर डांस किया। ब्रावो ने साउथ इंडियन एक्‍टर थालापती विजय के गाने वाथी कमिंग का सिग्‍नेचर स्‍टेप किया।

उनके डांस को देखकर अंबाती रायडू अपनी हंसी नहीं रोक पाए। ब्रावो ने पंजाब के खिलाफ 2 ओवर में 10 रन देकर एक सफलता हासिल की। वहीं दीपक चाहर ने 13 रन देकर चार विकेट लिए। चाहर मैन ऑफ द मैच रहे। चेन्‍नई के लिए प्‍लेसी ने नाबाद 36 रन और मोइन अली ने 46 रन बनाए। इस जीत के साथ ही चेन्‍नई की टीम पॉइंट टेबल में 8वें से सीधे दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। जबकि पंजाब तीसरे से सातवें स्‍थान पर पहुंच गई है।

धोनी वानखेड़े स्टेडियम में 200वां मैच खेलने उतरे थे। धोनी ने इन 200 मुकाबलों में से केवल एक को छोड़कर चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी की है। वह 2012 में चैंपियंस लीग के मुकाबले में प्लेइंग-XI का हिस्सा थे, लेकिन तब उन्होंने टीम का नेतृत्व नहीं किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER