Crime / भैया आदित्य मुझे मार डालेगा वह तमंचा लेकर घूम रहा है, मुझे बचा लो...और फिर कुछ देर बाद मिली वंशिका की लाश

Zoom News : Mar 04, 2022, 02:38 PM
वंशिका कॉलेज में कुछ सीनियर छात्रों को भाई मानती थी। अस्पताल में मौजूद एक छात्र ने बताया कि उसके पास 4:41 बजे फोन आया था कि भैया मुझे बचा लो आदित्य मुझे मार डालेगा, वह तमंचा लेकर घूम रहा है।  कुछ देर बाद वह जब मौके पर पहुंचे तो वंशिका की लाश वहां पर पड़ी थी और लोग इकट्ठा थे। सीनियर छात्र ही वंशिका को लेकर अस्पताल पहुंचे।

वंशिका के सीनियर छात्र उसके शव के साथ अस्पताल पहुंच गए थे। उन्होंने बताया की वंशिका उन्हें भाई मानती थी और अक्सर अपनी सहेलियों और उनसे चर्चा करती थी कि आदित्य उसे परेशान कर रहा है। वह उस पर प्यार करने का दबाव डाल रहा है लेकिन, उसके लिए वंशिका के मन में कुछ भी नहीं था। ऐसे में उसे वह बार-बार परेशान कर रहा था।

आदित्य बात करने के लिए वंंशिका पर बना रहा था दबाव

गुरुवार को जब वंशिका कॉलेज के बाहर गई तो पहले से आदित्य वहां पर खड़ा था। उसकी बाइक भी वहीं खड़ी थी। इस दौरान वह अपना सामान भी नहीं ले सकी कि आदित्य ने उसे अपने पास बुलाया। मगर, वह नहीं गई। इस बीच वंशिका ने अपने मुंह बोले भाई सीनियर छात्र को फोन किया और कहा कि भैया उसे बचा लो आदित्य के हाथ में तमंचा है वह उसे मार डालेगा।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक भी आदित्य से छात्रा बात नहीं करना चाहती थी। वंशिका वहां से जाने लगी तो छात्र ने उसे गोली मार दी। इधर जब मुंहबोला भाई मौके पर पहुंचा तो वंशिका जमीन पर पड़ी थी। छात्रा को सीनियर छात्र नजदीकी एक निजी अस्पताल ले गए, लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर एसपी सिटी सरिता डोभाल, सीओ अनिल कुमार जोशी और थाना रायपुर पुलिस पहुंची।

पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल में रखवाया है। अस्पताल में छात्रा के परिजन भी पहुंच गए। गोली मारने वाला छात्र मूल रूप से शामली का बताया जा रहा है। वह अपनी मां के साथ रायपुर क्षेत्र में रहता है। एसओ अमरजीत रावत ने बताया की छात्र की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जांची जा रही हैं। देर रात तक आरोपी पकड़ा नहीं जा सका था। इधर, परिजनों ने प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा भी किया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER