बुलंदशहर / भाई बना प्रेम संबंध में बाधा तो बहन ने कर ली आत्महत्या, और फिर... प्रेमी ने कर दिया भाई का कत्ल

Zoom News : Nov 14, 2020, 07:23 AM
बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में प्रेम प्रसंग के दौरान आत्महत्या और हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहां एक भाई अपनी बहन के प्रेम संबंधों में बाधक बन रहा था। इससे परेशान होकर उसकी बहन ने आत्महत्या कर ली। जब महिला के प्रेमी को इस बारे में पता चला, तो उसने अपने भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।

यह घटना बुलंदशहर के सिकंदराबाद क्षेत्र की है। जहां गुरुवार को एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया। प्राथमिकी में उसकी बेटी की आत्महत्या और उसके बेटे की हत्या का आरोप लगाया गया जिसमें छेड़छाड़ और शादी करने के लिए मजबूर करने के आरोप थे।

लेकिन पुलिस ने मामले का खुलासा किया और कहा कि हत्यारे और मृतक की बहन के बीच प्रेम संबंध थे। जिसमें मृतक का भाई बाधा था। इससे परेशान होकर लड़की ने आत्महत्या कर ली। इसके बाद लड़की के प्रेमी द्वारा उसके भाई की हत्या कर दी गई। फिलहाल दो नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी और अज्ञात फरार हैं। जबकि एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक की पहचान रामवीर के रूप में हुई है। उसके पिता ने सिकंदराबाद पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। एफआईआर के मुताबिक, आरोपी आकाश उसके घर आता जाता था और उसकी बेटी पर गलत नजर रखता था। साथ ही, छेड़छाड़ और स्नैचिंग का इस्तेमाल किया गया। शादी के लिए दबाव बनाता था। इस बारे में जानने पर, उनके बेटे रामवीर ने आकाश को ऐसा न करने की चेतावनी दी। लेकिन आकाश नहीं माना जाता है। इससे तंग आकर उनकी बेटी ने 8 नवंबर को जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

इस बात से गुस्साए आकाश ने लड़की के भाई रामवीर के साथ दुश्मनी शुरू कर दी और 12 वीं की सुबह रामवीर के घर गया और उसने किराने का सामान मांगने के बहाने दरवाजा खोला और रामवीर को गोली मार दी। पुलिस ने इस मामले में आकाश, उसके भाई कपिल और एक अज्ञात व्यक्ति के नाम पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कपिल को गिरफ्तार कर लिया लेकिन अन्य दो आरोपी फरार हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER