Crime / पत्नी पर गलत नजर रखता था जीजा, नराज साले ने शराब पिलाकर कर दी हत्या

Zoom News : Dec 30, 2020, 03:42 PM
राजस्थान के अलवर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां बहनोई ने अपनी पत्नी पर गलत नजर रखने के बाद बहनोई की हत्या कर दी। उसका आरोप है कि उसका बहनोई उसकी बहन और उसके भतीजे के साथ भी मारपीट करता था। पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी बहनोई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पहले अपने जीजा को शराब पिलाई और फिर रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

यह मामला अलवर जिले के सदर के पास विज्ञान नगर से जुड़ा है। पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम मुकेश सैनी है। हत्या का खुलासा करते हुए, पुलिस ने कहा कि मुकेश सैनी की हत्या उसके बहनोई ओम प्रकाश सैनी ने की थी। शराब पीने के बाद उसने रस्सी से उसका गला घोंट दिया। पुलिस ने आरोपी ओम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ओम प्रकाश ने पुलिस को बताया कि उसने अपने बहनोई की हत्या कर दी क्योंकि उसके जीजा ने उसकी पत्नी पर गलत नजर रखी। वह शराब पीता था और उससे गंदी भाषा में बात करता था और उसके साथ दुर्व्यवहार करता था। इसके अलावा वह उसकी बहन और उसके भतीजे के साथ मारपीट भी करता था।

आरोपी ओम प्रकाश ने पुलिस को बताया कि उसने अपने जीजा की हत्या कर दी क्योंकि उसके जीजा ने उसकी पत्नी पर गलत नजर रखी। वह शराब पीता था और उससे गंदी भाषा में बात करता था और उसके साथ दुर्व्यवहार करता था। इसके अलावा वह उसकी बहन और उसके भतीजे के साथ मारपीट भी करता था।

आरोपी का कहना है कि काफी समझाने के बावजूद मृतक मुकेश उसकी पत्नी और बहन को परेशान कर रहा था। इससे नाराज होकर बहनोई ने अपने बहनोई की हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि पड़ाव मिल के रहने वाले रामू लाल सैनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनका बेटा मुकेश सैनी 27 दिसंबर की शाम करीब 6 बजे राकेश, रोहित और सुबोध के पास गया था और उनसे उनकी मजदूरी दिलाने के लिए कहा था, जिसमें देरी हो रही थी। । शाम तक नहीं पहुंचा। जब आसपास खोजबीन की तो बेटे का शव विज्ञान नगर में मिला।

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी के बहनोई ओम प्रकाश सैनी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि मृतक मुकेश शराब का आदी था और मजदूर का काम करता था। मृतक मुकेश का बहनोई ओमप्रकाश की पत्नी और उसकी पत्नी को अवैध रूप से परेशान करता था। इस बात को लेकर इन दोनों के बीच काफी मनमुटाव हुआ था। जब वह राजी नहीं हुआ तो बहनोई अपने साले को अपनी बाइक पर बिठाकर विज्ञान नगर के सुनसान इलाके में जाने के बाद दोनों ने शराब पी। फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी तिजारा में सब्जी बेचने का काम करता है। वह अपने बहनोई की हरकतों से बहुत परेशान था क्योंकि उसके साले मुकेश ने कुछ नहीं कमाया था, इसलिए उसने कई बार मुकेश को समझाने की कोशिश भी की लेकिन मुकेश उसकी हरकतों से बाज नहीं आया। इससे परेशान होकर बहनोई ने यह कदम उठाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER