Crime / भाइयों ने की जीजा की हत्या, डेढ़ माह पहले बहन का विवाह हुवा था

Zoom News : Jan 02, 2021, 12:01 PM
बहन ने पड़ोसी से प्रेम विवाह किया तो आक्रोशित भाइयों ने अपने जीजा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात हरियाणा के पानीपत के भावना चौक की है। इस खौफनाक वारदात के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैली है।

आरोप है कि युवती के भाइयों ने युवक को फोन करके बुलाया और हत्या कर दी। युवक के शरीर पर चाकुओं के 12 निशान हैं। लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने शव को शवगृह में रखवा दिया। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। फुटेज के अनुसार दो युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय नीरज पुत्र गुलशन कुमार निवासी बधावा राम कॉलोनी पालिका बाजार में हैंडलूम दुकान पर सेल्समैन का काम करता था। नीरज ने डेढ़ महीने पहले अपने पड़ोस में रहने वाली कोमल के साथ पानीपत कोर्ट में प्रेम विवाह किया था। जिस कारण कोमल के पिता कश्मीर सिंह, भाई अजय और विजय खुश नहीं थे।

वह पहले भी कई बार नीरज के भाई जगदीश पर हमला कर चुके थे। जिसकी शिकायत नीरज और उसके भाई ने पुलिस को दी थी। आरोप है कि किला थाना पुलिस ने इस संबंध में उचित कार्रवाई नहीं की। जिस कारण आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए। कुछ दिन पहले कोमल के ममेरे भाई पवन ने नीरज को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

शुक्रवार रात करीबन आठ बजे आरोपियों ने नीरज को फोन करके भावना चौक पर बुलाया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए। नीरज की मौके पर ही मौत हो गई। जगदीश ने बताया कि चार भाइयों में नीरज तीसरे नंबर का था। उनकी मांग है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER