मनोरंजन / 'बटरफ्लाई' फेम सिंगर की बिग बॉस 15 में एंट्री! लेकिन पहले से कहीं मुश्किल होगा सफर

Zoom News : Sep 22, 2021, 05:57 PM
नई दिल्ली: बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का सफर खत्म हो चुका है और अब जल्द ही टीवी पर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) का सफर शुरू होगा. पिछले कुछ सालों में मेकर्स ने कई पंजाबी सितारों को शो में जगह दी है और लगता है कि इस साल भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा.

'तितलियां' फेम सिंगर की एंट्री

शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill), हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana), सारा गुरपाल (Gurpal), मिलिंद गाबा (Milind Gaba) जैसे सितारे अब तक बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आ चुके हैं और अब खबर है कि इस सीजन में मेकर्स अफसाना खान (Afsana Khan) को ऑनबोर्ड लाने जा रहे हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'तितलियां' फेम सिंगर अफसाना (Afsana Khan) को बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के मेकर्स ने अप्रोच किया है.

तितलियां से मिली थी पॉपुलैरिटी

जानकारी के मुताबिक अफसाना (Afsana Khan) शो का हिस्सा बनने वाली हैं और इसके लिए वह अपने पार्टनर Saajz के साथ मुंबई रवाना हो गई हैं. अफसाना (Afsana Khan) ने एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसी बीच फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं देना भी शुरू कर दिया है. बता दें कि अफसाना (Afsana Khan) ने सुपरहिट सॉन्ग 'तितलियां' (Titliaan) को आवाज दी थी जिसमें हार्डी संधु (Hardy Sandhu) और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) नजर आए थे.

मुश्किल होगा इस बार का सफर

हर शख्स की प्लेलिस्ट में जगह बना चुके इस गाने को 700 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे और हर शादी बारात व फंक्शन में ये गाना जरूर बजा करता था. बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) की बात करें तो खबर है कि मेकर्स इस बार शो को पहले से कहीं ज्यादा मुश्किल बनाने जा रहे हैं. कंटेस्टेंट्स को किचन, बेड, टॉयलेट और राशन जैसे बुनियादी चीजों के लिए भी लड़ना होगा.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER