KAVITA BHABHI / बोल्ड फोटो शेयर कर 'कविता भाभी' फैंस से पूछ रहीं ये सवाल, क्या आपको पता है जवाब?

Zoom News : Jan 30, 2022, 06:30 PM
 'कविता भाभी' (Kavita Bhabhi) वेब सीरीज में कविता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) इस वेब सीरीज से काफी फेमस हो गई थीं. इस वेब सीरीज में कविता ने ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन दिए थे कि लोग चकरा गए थे. इस बीच कविता भाभी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर लोगों से एक सवाल पूछ रही हैं. 

शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर

कविता राधेश्याम ने सोशल मीडिया पर अपनी ब्लैक एंड व्वाइट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कविता राधेश्याम काले रंग का वनपीस पहने हुए हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस ने सिर्फ काजल लगाया हुआ है और ओपन हेयर किए हुए हैं.

पूछ रहीं ये सवाल

इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने एक कैप्शन लिखा है. जिसमें वो लोगों से एक सवाल पूछ रही हैं. कविता ने तस्वीर शेयर कर फैंस से सवाल पूछा- 'मेक ओवर या मेक ओवर नहीं?' एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं.

असल जिंदगी में काफी हैं बोल्ड

'कविता भाभी' वेब सीरीज में कविता ने काफी बोल्ड सीन दिए थे. वहीं असल जिंदगी में भी कविता काफी बोल्ड हैं. यहां तक कि उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. इस वेब सीरीज को उल्लू पर देख सकते हैं. 'कविता भाभी' वेब सीरीज की कहानी एक एक ऐसी शादीशुदा औरत की कहानी है जो अपने पति के साथ-साथ अपने आस-पड़ोस के लोगों और कुछ अनजाने के साथ भी सम्बन्ध बनाने से परहेज नहीं करती है.

भारत की किम कार्दशियन हैं कविता

'भारत की किम कार्दशियन' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम की वेब सीरीज 'कविता भाभी' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस सीरीज के जरिए अभिनेत्री ने अपनी हॉट अदाओं का दर्शकों को दीवानी बना दिया था. ये वेब सीरीज इतनी ज्यादा बोल्ड है कि आप इसे अपने परिवार के साथ बैठकर बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER