KAVITA BHABHI / ट्रांसपेरेंट टॉप पहन कविता भाभी ने दिखाईं ऐसी अदाएं, फैंस भर रहे आहें!

Zoom News : Feb 20, 2022, 08:51 PM
वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस कविता भाभी (Kavita Bhabhi) की लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस तस्वीर में कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) काले रंग का ट्रांसपेरेंट टॉप पहन पोज देती नजर आ रही हैं.

ट्रांसपेरेंट टॉप में ढाया कहर

कविता भाभी (Kavita Bhabhi) ने अपनी तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की. इस तस्वीर में कविता राधेश्याम ब्लैक कलर का पारदर्शी टॉप पहने हुए हैं. ये टॉप इतना ज्यादा ट्रांसपेरेंट है कि एक्ट्रेस की ब्रा तस्वीर में साफ झलक रही है. 


अदाएं हैं कातिलाना

इस तस्वीर में कविता भाभी (Kavita Bhabhi) ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है. जिसमें एक्ट्रेस का लुक कातिलाना लग रहा है. 

बिना ब्लाउज साड़ने पहने तस्वीर हुई थी वायरल

इससे पहले कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) की बिना ब्लाउज साड़ी पहने हुए तस्वीर वायरल हुई थी. तस्वीर में कविता भाभी (Kavita Bhabhi) काले रंग की साड़ी पहन बालकनी में खड़ी होकर पोज देती नजर आईं. तस्वीर में कविता काले रंग की साड़ी भी पहने हुई हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कविता भाभी ने कैप्शन लिखा और फैंस को 'वैलेंटाइन डे' भी विश किया. कविता ने कैप्शन में लिखा था- 'हैप्पी वैलेंटाइन डे.' 

असल जिंदगी में काफी हैं बोल्ड

'कविता भाभी' (Kavita Bhabhi) वेब सीरीज में कविता ने काफी बोल्ड सीन दिए थे. वहीं असल जिंदगी में भी कविता काफी बोल्ड हैं. यहां तक कि उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. इस वेब सीरीज को उल्लू पर देख सकते हैं. 'कविता भाभी' वेब सीरीज की कहानी एक एक ऐसी शादीशुदा औरत की कहानी है जो अपने पति के साथ-साथ अपने आस-पड़ोस के लोगों और कुछ अनजाने के साथ भी सम्बन्ध बनाने से परहेज नहीं करती है.  

भारत की किम कार्दशियन हैं कविता

'भारत की किम कार्दशियन' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम की वेब सीरीज 'कविता भाभी' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस सीरीज के जरिए अभिनेत्री ने अपनी हॉट अदाओं का दर्शकों को दीवानी बना दिया था. ये वेब सीरीज इतनी ज्यादा बोल्ड है कि आप इसे अपने परिवार के साथ बैठकर बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER