KAVITA BHABHI / कैमरे के सामने इतना रिवीलिंग टॉप पहनकर आईं 'कविता भाभी', देख कहेंगे-बेहद बोल्ड हैं ये

Zoom News : Feb 09, 2022, 10:44 AM
वेब सीरीज 'कविता भाभी' (Kavita Bhabhi) में कविता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस कविता राधेश्याम ने अपनी बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस की ब्रा साफ नजर आ रही है.

साफ नजर आई ब्रा

इस तस्वीर को कविता राधेश्याम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस ने काले रंग का टॉप पहना है. इस टॉप का गला इतना ज्यादा डीप है कि कविता का ना केवल क्लीवेज दिखाई दिया बल्कि उनकी ब्रा भी साफ नजर आई.

कैप्शन भी है जबरदस्त

इस बोल्ड तस्वीर को कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'एक जादू होने वाला है.'

लुक है खास

इस तस्वीर में कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन किया हुआ है और सटल मेकअप में दिखीं. तस्वीर में हमेशा की तरह कविता काफी बोल्ड लग रही हैं.

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर हुई थी वायरल

इससे पहले कविता राधेश्याम ने सोशल मीडिया पर अपनी ब्लैक एंड व्वाइट तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में कविता राधेश्याम काले रंग का वनपीस पहने हुए थीं. तस्वीर में एक्ट्रेस ने सिर्फ काजल लगाया हुआ था और ओपन हेयर किए हुए थे. इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने एक कैप्शन लिखा था. जिसमें वो लोगों से एक सवाल पूछा. कविता ने तस्वीर शेयर कर फैंस से सवाल पूछा था- 'मेक ओवर या मेक ओवर नहीं?' एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैंस ने भी कई कमेंट किए.

असल जिंदगी में काफी हैं बोल्ड

'कविता भाभी' वेब सीरीज में कविता ने काफी बोल्ड सीन दिए थे. वहीं असल जिंदगी में भी कविता काफी बोल्ड हैं. यहां तक कि उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा पड़ा है. इस वेब सीरीज को उल्लू पर देख सकते हैं. 'कविता भाभी' वेब सीरीज की कहानी एक एक ऐसी शादीशुदा औरत की कहानी है जो अपने पति के साथ-साथ अपने आस-पड़ोस के लोगों और कुछ अनजाने के साथ भी सम्बन्ध बनाने से परहेज नहीं करती है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER