Special / सड़क पर स्केटिंग कर रहा था शख्स, बगल से निकली कार का दरवाजा खुला और फिर...

Zoom News : Dec 12, 2022, 06:47 PM
Car Door Brutally Hit Skater: स्केटिंग के कई वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी-कभी तो इतना भयंकर स्टंट दिखाई देता है कि उसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक स्केटर बहुत बुरी तरह लड़खड़ाकर गिर जाता है और यह तब होता है जब वह एक कार के बगल में रोड पर स्केटिंग कर रहा होता है.

रोड पर शानदार स्केटिंग!

दरअसल, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर Tansu Yegen नामक यूजर ने शेयर किया है. यह वीडियो कबका और कहां बात की पुष्टि तो नहीं हो पाई है लेकिन वीडियो को देखकर लग रहा है कि यह भारत के बाहर का वीडियो है. इसमें एक स्केटर रोड पर शानदार स्केटिंग करता हुआ नजर आ रहा है. लेकिन उसके ठीक बगल एक कार दौड़ रही है.

कार का दरवाजा खोल दिया

स्केटर की गलती इतनी भर थी कि वह बार बार कार के बगल चला जा रहा था वरना वीडियो देखकर ही लग रहा है कि वह बेहद शानदार तरीके से यह स्केटिंग कर रहा है. और फिर आगे चलकर उस कार वाले ने उस समय अचानक दरवाजा खोल दिया जब स्केटर उस कार के एक पीछे वाले वाले हिस्से को पकड़ लेता है. 

बुरी तरीके से वह गिरता है

जैसे ही कार वाला दरवाजा खोलता है वह स्केटर धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ता है. इतने बुरी तरीके से वह स्केटिंग करने वाला गिरता है कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. गनीमत यह रही कि उसको ज्यादा चोट नहीं लगी वरना उसे काफी चोट लग सकती थी. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER