राजस्थान / कोटा में नयापुरा पुलिया से चंबल में गिरी कार, हादसे में 9 लोगों की हुई मौत

Vikrant Shekhawat : Feb 20, 2022, 09:47 AM
चंबल नदी में कार गिरने से हुए दर्दनाक हादसे ने शादीवाले दो घरों-परिवारों की खुशियां छीन लीं। चौथ का बरवाड़ा के रहने वाले अविनाश की शादी उज्जैन में होनी थी। रविवार को फेरे थे, लेकिन उससे पहले ही इतनी बड़ी अनहोनी हो गई। दुल्हन को अभी हादसे के बारे में कुछ नहीं बताया गया है।


उज्जैन के भैरू नाला इलाके की वाल्मीकि बस्ती में रहने वाले सुभाष के घर में तीन बेटियों की शादी के लिए मंडप सजा था। मंगल गीत गाए जा रहे थे। तीन-तीन बारातों के स्वागत की तैयारियां हो रही थीं कि तभी ये मनहूस खबर आ गई। अविनाश की शादी परिवार की सबसे छोटी बेटी से तय थी।


दुल्हन के चाचा और अन्य रिश्तेदार कोटा पहुंचे। दूल्हे सहित 9 बारातियों की लाशें देखकर हर किसी का कलेजा कांप उठा। चाचा संदीप क्लोसिया ने बताया कि अविनाश और उनकी भतीजी जया उर्फ गौरी की 6 महीने पहले सगाई हुई थी। घर में एक ही दिन, एक ही मंडप में एक साथ तीन बहनों की शादी होनी थी। जया सबसे छोटी है और जुड़वां है। बाकी दो बारातें मध्यप्रदेश के टाल और श्योपुर से आ रही थीं। अब इतना बड़ा हादसा होने के बाद खुशियों के घर में मातम पसर गया। किसी को यकीन नहीं हो रहा।


बारात की तैयारियों में जुटे थे परिवार के लोग

लड़की के चाचा ने बताया कि परिवार के सभी लोग बारात की तैयारियों में जुटे हुए थे, लेकिन बारात की जगह हादसे की सूचना पहुंची। लड़की को तो यह बताने की हिम्मत ही नहीं है कि उसका होने वाला दूल्हा अब इस दुनिया में नहीं रहा।


बस निकल गई थी आगे

बारात में एक कार और एक बस थी। बताया जा रहा है कि पाटन में कार सवार दूल्हा व अन्य लोग चाय पीने के लिए रुके थे। ऐसे में बारात में शामिल बस आगे निकल गई। कार नयापुरा चंबल की छोटी पुलिया पर पहुंची तभी हादसा हो गया

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER