बड़ा हादसा / नाले में गिरी दिल्ली से नैनीताल जा रही कार, 4 की मौत

Zoom News : Jun 27, 2021, 07:40 PM
रामपुर में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली से नैनीताल जा रही कार नैनीताल रोड पर पहाड़ी गेट के पास एक गहरे नाले में जा गिरी,जिससे कार में सवार चार लोगों की मौके प ही मौत हो गई। कार में चार लोग ही सवार बताए गए हैं। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कई घंटे के प्रयास के बाद नाले में गिरी कार को बाहर निकाला और फिर किसी तरह कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इनको जब बाहर निकाला गया तब तक कार सवार चारों लोग दम तोड़ चुके थे। पुलिस ने शवों की कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है।

यह हादसा गंज थाना क्षेत्र के पहाड़ी गेट से कुछ दूरी पर नैनीताल रोड पर रविवार की तड़के हुआ है। दिल्ली से नैनीताल जा रही कार सड़क किनारे नाले में अचानक जा घुसी,जिससे कार में सवार लोग भी नाले में जा गिरे। कार गिरने की आवाज सुनकर आसपास दुकानों में सो रहे लोग जाग गए और फिर घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस ने क्रेन की मदद से नाले में गिरी कार को बाहर निकाला और फिर किसी तरह नाले में गिरे लोगों को बाहर निकाला।

पुलिस ने जब तक चारों को बाहर निकाला तब तक चारों दम तोड़ चुके थे। पुलिस ने इन लोगों की तलाशी ली तो उनकी शिनाख्त हो सकी। बाद में पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार मृतकों में दिल्ली के राजगढ़ निवासी मनोज जैन, गोकुलपुरी निवासी राजेंद्र सिंह, दिल्ली के ही सीलमपुर स्थित गौतमपुरी निवासी सोनू सिंह और दीपक कुमार हैं। अपर पुलिस अधीक्षक डा.संसार सिंह ने बताया कि चारों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि यह सभी चारों लोग दिल्ली से नैनीताल घूमने जा रहे थे।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER