नारकंडा में हादसा / हिमखंड की चपेट में आई कार, तीन घायल

Zoom News : Feb 23, 2022, 08:07 PM
शिमला जिले के नारकंडा थानाधार मार्ग पर बुधवार दोपहर पहाड़ी से हिमस्खलन होने के कारण मार्ग बाधित हो गया। सड़क से गुजर रही एक कार हिमस्खलन की चपेट में आ गई, जो सड़क से 100 मीटर नीचे नाले में जा पहुंची। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। तीन लोगों को मामूली चोटें आई है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

पुलिस थाना कुमारसैन से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस चौकी नारकंडा को सूचित किया गया कि बुधवार दोपहर 1:30 बजे नारकंडा थानाधार मार्ग पर बातल में भारी हिमस्खलन हो गया है। इस हिमस्खलन की चपेट में एक कार एचपी 06ए 6203 आ गई, जो बर्फ में फिसलते हुए 100 मीटर नीचे नाले में जा पहुंची। सूचना मिलते ही कुमारसैन थाना प्रभारी की अगुवाई में पुलिस दल मौके पर पहुंचा।

पुलिस ने कार में सवार चमन लाल (63), निवासी बाई, तहसील कुमारसैन, जिला शिमला, उनकी बेटी स्वीटी (35) और पोती इनाया (8) को घटनास्थल से सुरक्षित बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में इन सभी को हल्की चोटें आई हैं और उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद छुट्टी दे दी गई है।

डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि हिमस्खलन के कारण एक कार सड़क से नीचे जा पहुंची। इस हादसे में सभी लोग सुरक्षित हैं। उन्होंने वाहन चालकों से आह्वान किया है कि स्नोबाऊंड इलाकों में संभल कर वाहन चलाएं और सतर्क रहें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER