Crime / ड्राइवर की सूझ-बूझ से लुटने से बची कार, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

Zoom News : Dec 25, 2020, 05:32 PM
भारत में विशेष रूप से रात में एकांत सड़कें और राजमार्ग बहुत सुरक्षित नहीं हैं। अक्सर सुनसान सड़कों पर ट्रक ड्राइवरों, कार चालकों और दोपहिया वाहनों को निशाना बनाया जाता है। ओडिशा के जजपुर के एक सुनसान हाईवे पर कार को रोककर लूटने का प्रयास करने की एक वीडियो सामने आई है जो सहमा देने वाली है।

यह वीडियो कार के डैशबोर्ड कैमरा से लिया गया है जो डरा देने वाला है। अगर कार चालक ने अपनी सूझ-बूझ नहीं दिखाई होती तो शायद उसकी कार को लूटेरों ने लूट लिया होता। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार एक सुनसान हाईवे पर चल रही है। हाईवे पर लाइट नहीं लगी है जिसके कारन काफी अंधेरा है।

कार हाईवे पर कुछ और आगे बढ़ती है तो एक व्यक्ति किसी तेज रौशनी देने वाली फ्लश लाइट या एलईडी टॉर्च जैसी चीज को चालक के चहरे पर चमका देता है। चालक को पहले लगता है कि शायद यह पुलिस है जो उसे रुकने का निर्देश दे रही है।

फिर वह देखता है कि सामने से तीन और लोग कार के सामने आ जाते हैं और अपने चहरे को कपडे से ढाका हुआ है। कार चालक समझ जाता है कि यह पुलिस नहीं है और यहां कुछ गड़बड़ है।

वह समझ जाता है कि सामने दिख रहे लोग उसे लूटने के लिए कार को रोक रहे हैं। तभी दो व्यक्ति हाथ में रॉड जैसी कुछ चीज लेकर कार की तरफ बढ़ते हैं। यह देखते ही चालक कार को रिवर्स गियर में डालता है और तेजी से कार को पीछे भगाता है।

कार को पीछे भागता देख लूटेरे उसका पीछा करते हैं लेकिन कार इतनी तेजी से निकलती है की वे उसका पीछा नहीं कर पाते और हाथ में पकडे रोड को कार में फेंक कर मारते हैं। हालांकि, कार काफी दूर निकल गई होती है इसलिए चालक हमले से बच जाता है।

कार चालक द्वारा पुलिस स्टेशन में इस घटना को लेकर एफआईआर की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ओडिशा पुलिस ने भी इसके सम्बन्ध में कोई सूचना जारी नहीं की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER