Crime/Rajasthan / सार्वजनिक पार्क में महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का मामला,आरोपी गिरफ्त में

Zoom News : Jan 19, 2021, 06:43 PM
जयपुर के सार्वजनिक पार्क में अपनी ड्यूटी पर तैनात महिला कांस्टेबल ने बगैर मास्क लगाए युवक को टोका। उसे केवल इतना ही कहा कि पार्क में मास्क लगाकर बैठो, अपना नाम-पता बताओ। इतने में युवक ने गुस्से में लोहे की क्लिप निकाली। उसे हाथ में पहनकर महिला कांस्टेबल की नाक पर घूंसा दे मारा। लोहे की क्लिप के वार से कांस्टेबल की नाक की हड्डी टूट गई। काफी खून बहने लगा। उसे प्राथमिक इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाया गया।


दूसरी तरफ, हमले के बाद आरोपी युवक मौका पाकर बाइक स्टार्ट करके भागने लगा। तब हमले में घायल महिला कांस्टेबल की साथी महिला पुलिसकर्मी सजना ने फुर्ती दिखाते हुए दौड़ लगाई और आरोपी की बाइक को पीछे से पकड़ा। हड़बड़ाहट में युवक बाइक के साथ गिर पड़ा। इसके बाद वह बाइक छोड़कर भाग निकला। घटना के बाद गलतागेट पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक को जब्त कर लिया। फिर बाइक के नंबर के आधार पर आरोपी को नामजद कर देर रात उसे धर-दबोचा।


हमले में घायल महिला कांस्टेबल सोनू की तरफ से युवक के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, मारपीट व कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन का केस दर्ज करवाया गया है। जांच अधिकारी एएसआई मोहनलाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम लोकेश कुमार है। वह गलतागेट इलाके में मंडी खटीकान स्थित पहाड़िया चौक का रहने वाला है। युवक डीजे में डांस करता है।


महिला कांस्टेबल ने कहा- लोगों ने हमें देखकर लड़के के बारे में शिकायत की थी

महिला कांस्टेबल सोनू ने बताया कि वह अपनी साथी सजना के साथ खोले के हनुमान मंदिर की तरफ से गश्तकर दिल्ली रोड से गुजर कर ग्रीन वैली गार्डन के पास पहुंची। यहां वे ड्यूटी दे रही थी। तभी कुछ लोगों ने हमें कहा कि एक लड़का ग्रीन पार्क में संदिग्ध लग रहा है। वह वहां शोर मचा रहा है। छेड़छाड़ भी कर रहा है। तब मैं सजना के साथ ग्रीन पार्क पहुंची।


वहां मैंने युवक को देखकर पूछा कि तुम्हारा मास्क कहां है? मास्क क्यों नहीं लगा रखा है? इसके बाद मैंने लड़के से उसका नाम व पता पूछा और एक कागज में लिखने लगी। तभी लोकेश ने जेब में हाथ डाला। तब मुझे लगा कि वह जेब में रखा मास्क निकाल रहा है। लेकिन आरोपी लोकेश ने जेब से लोहे की क्लिप निकाली।


फिर क्लिप को अपने हाथ के पंजे में पहन लिया और अचानक चेहरे पर मुक्का मार दिया। नाक पर अचानक घूंसा पड़ने से मैं बदहवास हो गई। तब साथी पुलिसकर्मी सजना ने लोकेश को भागते वक्त पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह बाइक छोड़कर भाग निकला।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER