देश / क्या शीना बोरा जिंदा है? CBI 14 दिन में करेगी इंद्राणी मुखर्जी के दावे पर खुलासा

Zoom News : Feb 04, 2022, 04:54 PM
नई दिल्ली: बहुचर्चित शीना बोरा मर्डर केस (Sheena Bora Murder Case) में नया मोड़ आया है और केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने विशेष अदालत से आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) के उस आवेदन पर अपना जवाब दाखिल करने के लिए 14 दिन का समय मांगा है, जिसमें उनकी बेटी शीना बोरा के जीवित होने की जांच की मांग की गई थी.

2012 में हुई थी शीना बोरा की हत्या

बता दें कि 10 साल पहले साल 2012 में शीना बोरा (Sheena Bora) की हत्या कर दी गई है और इस हत्याकांड की जांच सीबीआई (CBI) कर रही है. हालांकि कुछ दिनों पहले शीना की मां व आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने दावा किया था कि उनकी बेटी जिंदा है और वो कश्मीर में रह रही है.

इंद्रानी मुखर्जी पर उनके पति पर हत्या का आरोप

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के अनुसार, 24 अप्रैल, 2012 को इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea), उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और श्यामवर राय ने कथित तौर पर शीना बोरा (Sheena Bora) का गला घोंट दिया. इसके बाद शीना के शव को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के गागोडे गांव के पास एक जंगली इलाके में फेंक दिया था.

इंद्राणी मुखर्जी ने किया था विशेष अदालत का रुख

इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) ने अपनी बेटी के जिंदा होने का दावा करते हुए जांच की मांग की थी, लेकिन जांच की मांग वाली अपनी अर्जी पर कोई जवाब नहीं मिलने पर इंद्राणी ने विशेष अदालत का रुख किया था.

कैदी ने बताया था कि जिंदा है शीना

49 वर्षीय इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) का दावा है कि वह 25 नवंबर को भायखला जेल में एक कैदी से मिली थी. मुखर्जी के अनुसार, जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद भायखला जेल में बंद आशा कोरके ने दावा किया कि वह पिछले साल 21 जून को श्रीनगर में डल झील के पास शीना से मिली थी.

महिला अपना बयान दर्ज कराने को तैयार

इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) के वकील ने यह भी कहा कि संबंधित महिला अपना बयान दर्ज कराने के लिए तैयार है. शीना बोरा की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में इंद्राणी मुखर्जी के साथ तीन अन्य पर मुकदमा चलाया जा रहा है

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER