क्रिकेट / यह वक्त भी गुज़र जाएगा: टी20 विश्व कप की टीम में चहल के न चुने जाने के बाद उनकी पत्नी

Zoom News : Sep 09, 2021, 05:26 PM
क्रिकेट: हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर टीम इंडिया का ऐलान हुआ है, जिसमें कई प्रमुख खिलाड़ियों का नाम नहीं है। इस लिस्ट में स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल का नाम भी शामिल है। वहीं, चहल के टीम में चयन ना होने पर उनकी पत्नी धनश्री वर्मा का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में धनश्री ने जो बात लिखी है, वो सीधे-सीधे चहल के चयन ना होने से जुड़ रही है।

युजवेंद्र चहल को लेकर धनश्री वर्मा ने क्या लिखा?

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में कुछ पुराने नामों की वापसी हुई है, तो वहीं कुछ युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताया गया है। साथ ही टीम में मेंटर के तौर पर धोनी को रखा गया है। इस बीच कई अनुभवी खिलाड़ियों को इस बड़े टूर्नामेंट में शामिल नहीं किया गया है जिसके बाद से इन खिलाड़ियों के नाम चर्चा में हैं और कुछ फैन्स ने चयन पर भी सवाल उठाए हैं। इस बीच लोगों को सबसे ज्यादा हैरानी चहल को लेकर हो रही है क्योंकि चहल लंबे समय से टीम इंडिया के लिए टी-20 खेलते हुए आए हैं लेकिन फिर भी उनका चयन नहीं हुआ।

*धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए लिखा एक संदेश।

*धनश्री ने स्टोरी के जरिए वक्त, हुनर और अच्छे कर्म जैसी लिखी हैं बातें।

*चहल की पत्नी ने स्टोरी के जरिए भगवान को भी किया है याद।

*अब इस स्टोरी को चहल के चयन ना होने से जोड़ कर देखा जा रहा है।

मुख्य चयनकर्ता ने चहल को लेकर दिया बयान

भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने युजवेंद्र चहल के चयन को लेकर खुलकर बात की है, साथ ही उनको टीम में शामिल ना करने की वजह भी बताई है। चेतन शर्मा ने कहा कि यूएई में वर्ल्ड कप के दौरान थोड़ी तेज गेंद डालने वाले स्पिन गेंदबाज हमारी प्राथमिकता थे इसलिए हमने चहल की जगह राहुल चाहर को जगह दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER