UP / गाजियाबाद में चेन लुटेरों ने महिला को दस मीटर तक घसीटा, पीड़िता ने पकड़ लिया था लुटेरे का हाथ

Zoom News : Apr 07, 2022, 11:18 AM
दिल्ली से सटी डीएलएफ कॉलोनी के बी-ब्लॉक में बाइकर्स गैंग के चेन लुटेरों ने सुमन कुमारी से सोने का लॉकेट, मोबाइल और पर्स लूट लिया। सुमन ने साहस दिखाते हुए बाइक पर पीछे बैठे चेन लुटेरे का हाथ पकड़ लिया तो दूसरे ने बाइक दौड़ा दी। वह दस मिनट तक घिसटती चली गईं। कोहनी और घुटने में गहरी चोट आ जाने पर उन्होंने लुटेरे का हाथ छोड़ा। 

शनिवार दोपहर हुई इस घटना की रिपोर्ट पुलिस ने सोमवार को दर्ज की है। अब लुटेरों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सुमन ने बताया, वह अग्रवाल स्वीट्स के पास बच्चों के स्कूल से आने का इंतजार कर रही थीं। करीब दो बजे दो बदमाश बाइक पर आए और उनके नजदीक आते ही गले पर झपट्टा मारा। 

लुटेरों के चले जाने पर उन्होंने पति राजन को फोन से सूचना दी। राजन ने 112 नंबर पर पुलिस को बताया। पुलिस आई और सीसीटीवी फुटेज लेकर चली गई। राजन ने बताया कि वह निजी कंपनी में काम करते हैं और भाजपा के कार्यकर्ता हैं।

दो दिन में तीन महिलाओं को किया घायल  

डीएलएफ कॉलोनी से पहले चेन लूट की वारदात इंदिरापुरम की जयपुरिया सनराइज ग्रीन सोसायटी के पास 1 अप्रैल को हुई। बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने अभिजीत अग्रवाल की मां ऊषा (61) से सोने की पौने तीन तोले की चेन लूट ली। लुटेरों ने धक्का देकर उन्हें और उनकी बहन अंजू को सड़क पर गिरा दिया।

इसमें अंजू की कलाई में फैक्चर हो गया, जबकि ऊषा के दोनों घुटने, कूल्हे और पैरों में चोट लग गई। दोनों को तुरंत अभिजीत ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। इससे पहले श्याम पार्क एक्स्टेंशन-1 में लुटेरों ने छात्रा निशा से मोबाइल लूट के दौरान बाइक से उन्हें करीब 300 मीटर तक घसीटा था।

एसपी सिटी सेकेंड ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की पहचान की जा रही है, बाइक पर नंबर नहीं होने से अन्य एंगल चेक किए जा रहे हैं। घटनाओं को रोकने के लिए पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में तैनात किए गए हैं ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER