Bollywood / राजीव से तलाक लेंगी चारु, बोलीं- ‘मुझे गालियां दीं, हाथ भी उठाया'

Zoom News : Oct 25, 2022, 06:22 PM
Bollywood | चारु असोपा और राजीव सेन साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी के कुछ समय बाद ही उनके रिश्ते में दरार की खबरें आने लगीं। बाद में कभी वो फिर से साथ आए तो कभी उनके बीच दूरियां बढ़ीं। चारु और राजीव की एक बेटी है। कपल ने ये माना था कि वो बेटी के लिए फिर से साथ आए हैं और अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं लेकिन अब चारु ने स्पष्ट कर दिया है कि वो तलाक लेने वाले हैं।

लाकडाउन के बाद बढ़ा झगड़ा

चारु ने बताया कि शादी के बाद उनके बीच लगातार लड़ाइयां होती रही हैं। यही नहीं राजीव ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था जिससे उनके बीच किसी भी तरह का सम्पर्क नहीं हो सके। लॉकडाउन के बाद वह चारु को तीन महीने के लिए छोड़कर चले गए वह इस दौरान अकेली ही रहीं। चारु कहती हैं कि उनके बीच कई चीजों को लेकर झगड़े होते थे जिसे उन्होंने ठीक करने की कोशिश की लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

राजीव पर मारपीट का आरोप

ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू में चारु ने बताया, 'राजीव को गुस्सा जल्दी आ जाता है। वह गालियां देता था और यहां तक कि मुझ पर एक-दो बार हाथ भी उठाया। वह मुझ पर शक करता है कि मैं उसे धोखा दे रही हूं। जब मैं अकबर का बीरबल की शूटिंग कर रही थी तो उसने मुझे मैसेज किया कि अपने को-एक्टर्स को खुद से दूर रखूं। मुझे अपना काम करने में दिक्कत हो रही थी। मुझे लगता कि वह मुझे धोखा दे रहा था लेकिन ये सब मैं साबित नहीं कर सकती थी।'

तलाक लेना चाहती हैं चारु

चारु को इस बात का पछतावा है कि उन्होंने अपनी शादी को दूसरा मौका देने के बारे में सोचा। वह जल्द ही तलाक की प्रक्रिया शुरू करेंगी। चारु कहती हैं, 'यह बहुत बड़ी गलती थी।और डर्टी होता जाएगा अगर यह शादी और खींची तो। जियाना के लिए यह टॉक्सिक हो जाएगा। जब मैंने अपने परिवार को उसके बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि अलग होकर सही कर रही हूं। मेरे पास किराए का घर है। जब मैं मुंबई लौटूंगी तो सीधे वहीं जाऊंगी और तलाक की प्रक्रिया शुरू करूंगी। उम्मीद है कि वह और परेशानी पैदा नहीं करेगा और इसके लिए सहमत हो जाएगा। मुझे एलीमनी नहीं चाहिए। मैं इस शादी को और खींचना नहीं चाहती। मैंने पहले ही साढ़े तीन साल बर्बाद कर दिए। 

राजीव ने आरोपों से किया इनकार

दूसरी तरफ राजीव का कहना है कि इस तरह के आरोप बकवास हैं। उसे हमेशा पता होता था कि वो कहां हैं। वह कई बार बिना वजह से मुंबई छोड़कर चली गई। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER