Bollywood / चारु असोपा ने शेयर की अपने बेबी शॉवर की डिटेल्स

Zoom News : Aug 25, 2021, 01:34 AM

चारु असोपा अपनी गर्भावस्था के 7वें महीने में हैं, और वह अब तक के अपने साहसिक कार्य के बारे में साझा करते हुए उत्साहित हैं। अभिनेत्री कुछ महीनों के लिए राजस्थान के बीकानेर में अपनी मां के पास गई थी, लेकिन अब एक महीना हो गया है कि वह अपने पहले बच्चे की डिलीवरी के लिए मुंबई लौटी है।


"यह अब तक वांछनीय रहा है। मेरी माँ यहाँ आई हैं, और इसी तरह मेरे रिश्तेदारों का अपना पूरा समूह है। बहुत सारे त्यौहार लाइन में हैं, और मुझे बहुत लाड़ प्यार हो रहा है। पहले मुझे मिचली आती थी, लेकिन अब मेरी तबीयत काफी अच्छी है और खाने की मेरी इच्छा में भी सुधार हुआ है, ”33 वर्षीया कहती हैं, जिन्होंने रविवार को अपने बच्चे को नहलाया था।


वह हमें बताती हैं कि उनके पति, अभिनेता राजीव सेन और रिश्तेदारों के अपने दायरे में किसी और ने सभी तैयारियों के लिए तैयार किया। “वह दिल्ली से लौटा था, वह वहाँ कुछ काम से गया था। हमने जिस विषय पर फैसला किया है वह भारतीय और सरल होना चाहिए क्योंकि हम महामारी के समय में हैं। हमारे पास लोगों का एक बड़ा संग्रह नहीं हो सकता है, इसलिए बस हमारा परिवार, दीदी (सुष्मिता सेन, भाभी), बच्चे और कुछ प्यारे दोस्त, ”वह साझा करती हैं।


महामारी को ध्यान में रखते हुए, होने वाली मां बीकानेर से मुंबई की यात्रा वापस लेने के बारे में स्वाभाविक रूप से आशंकित थी। “इस बार जब मैं वापस मुंबई आया, तो मैंने कहा कि यही है, मैं इसके बाद यात्रा नहीं करने जा रहा हूं। आपको बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है क्योंकि आप गर्भवती होने पर बहुत देर तक खड़ी या बैठ नहीं सकती हैं। अब मैं घर पर आराम कर रहा हूं और खाना खा रहा हूं, ”सेन कहते हैं।


हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि उसके लिए काम पूरी तरह से बंद हो गया है। अभिनेता कहते हैं, "मैं घर से काम कर रहा हूं, मैं बस बैठ नहीं सकता, मैं हमेशा एक बहुत ही महत्वाकांक्षी, कार्य-उन्मुख व्यक्ति रहा हूं, मैं आराम नहीं कर सकता। इसलिए, मैं थोड़ा सा काम कर रहा हूं, जैसे सहयोग और सभी। यह एक अच्छी चीज़ है।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER