एंटरटेनमेंट / चारु से रोमांस के आरोप पर भड़क गए करण मेहरा, बोले- मैसेज आया था...

Zoom News : Nov 04, 2022, 03:26 PM
एंटरटेनमेंट | चारु असोपा और राजीव सेन के झगड़े में अब करण मेहरा का भी नाम आ गया है। करण की लाइफ में पहले से ही काफी उथल-पुथल चल रही है। उनकी पत्नी निशा रावल उन पर कई आरोप लगा चुकी हैं। अब राजीव के बयान पर करण ने जवाब दिया है। वहीं चारु असोपा ने भी इस मुद्दे पर अपना रिऐक्शन दिया है। बता दें कि राजीव ने कहा था कि चारु और करण के बीच रोमांटिक रिश्ता है, इसका पता उन्हें चारु की मां से चला था। 

बोले, चारु से 10 साल से नहीं मिला

करण मेहरा ने ईटाइम्स से बातचीत में कहा, राजीव किस रोमांस की बात कर रहे हैं? मैंने एक इवेंट के लिए चारु से जून में बात की थी। उसके बाद आज तक बात नहीं की। उसने खुद मुझे मैसेज भेजकर माफी मांगी है कि मुझे ये सब बकवास झेलनी पड़ रही है। करण ने बताया कि इस इवेंट से पहले करीब 10 साल पहले वह चारु से मिले होंगे। करण ने ये भी कहा कि वह राजीव से बात करने के बजाय उन्हें मानहानि का नोटिस भेजना पसंद करेंगे।

चारु ने राजीव पर निकाली भड़ास

वहीं हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में चारु ने भी इस बारे में अपना रिऐक्शन दिया। वह बोलीं, यह सब बकवास है। मैंने करण के साथ एक शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, में काम किया है। मैं उनसे 12 साल से नहीं मिली। हाल ही में एक इवेंट में वह आए थे। प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते हमने रील बनाई थी। हम बस वहां खड़े हैं क्योंकि वहां हम सिलेब्रिटीज के तौर पर गए थे। उसको देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि हमारा चक्कर चल रहा है। चारु बोलीं, मेरे पति गंदे होते जा रहे हैं और चीजें और बुरी कर दे रहे हैं। ये भी पढ़ें: राजीव सेन ने लगाया था ड्राइवर से अफेयर का आरोप, जानें चारु से झगड़े पर क्या बोलीं सुष्मिता

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER