बॉलीवुड / चारु असोपा ने सुष्मिता के बॉयफ्रेंड को कहा जीजू, राजीव सेन ने वीडियो शेयर किया

Zoom News : Dec 30, 2020, 09:49 AM
Delhi: अभिनेत्री सुष्मिता सेन लंबे समय से मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। दोनों साथ में समय बिताते हैं। उनकी बॉन्डिंग फैन को काफी पसंद आती है। दोनों ने दुबई में अपना क्रिसमस मनाया। इस दौरान सुष्मिता सेन के बहनोई, राजीव और चारु असोपा भी साथ थे। सभी ने यहां क्रिसमस पार्टी का भी आनंद लिया। राजीव सेन ने वीडियो शेयर किया और लिखा- क्रिसमस पार्टी दुबई।

वीडियो में राजीव सेन रोहमान शुल को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद चारु असोपा बोलती हैं, मैरी क्रिसमस जीजू। सुष्मिता सेन भी पार्टी में नजर आईं। सभी ने पार्टी का खूब आनंद लिया।

यह ज्ञात है कि रोहमन शॉल सुष्मिता सेन के लगभग हर समारोह में देखा जाता है। वह राजीव सेन और चारु असोपा की शादी में भी देखी गई थी।

सुष्मिता और रोहमन ने संगीत समारोह में एक साथ प्रस्तुति दी। शादी की सभी तस्वीरों में सुष्मिता और रोमन के बीच एक विशेष बंधन दिखाई दिया।

चारु की बात करें तो वे पेशे से एक अभिनेता भी हैं। सुष्मिता के साथ उनका अच्छा संबंध है। चारू ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता की कई तस्वीरें भी शेयर कीं। इन फोटोज में फैमिली बॉन्ड साफ नजर आ रहा था।

बता दें कि लॉकअप के दौरान राजीव सेन और चारु असोपा के बीच अनबन की खबरें थीं। दोनों पहली शादी की सालगिरह पर भी एक साथ नहीं थे। खैर, अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। दोनों एक साथ अच्छा समय बिता रहे हैं। हर पल का आनंद लेना।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER