बॉलीवुड / अपनी उम्र से छोटे रोहमन को डेट कर रही सुष्मिता ने खास अंदाज में मनाया बॉयफ्रेंड का बर्थडे, देखे...

Zoom News : Jan 05, 2021, 09:29 AM
बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों फिल्में नहीं बल्कि अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता इन दिनों रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। रोहमन मॉडल और एक्टर हैं। 4 जनवरी को रोहमन ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सुष्मिता ने उनके लिए बहुत ही खास मैसज लिखा।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर रोहमन के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हैपी बर्थडे माय बाबुश रोहमन। रूह से रूह तक। भगवान तुम्हें वो सब दें जो तुम्हारा दिल चाहे।"

इसके साथ सुष्मिता ने रोहमन के लिए उनके अच्छी हेल्थ और हैपिनेस के लिए कामना की। सुष्मिता ने अपनी दोनों बेटियों अलीशा और रिनी की तरफ से भी उन्हें हग भी दिया।

बता दें कि सुष्मिता और रोहमन एक दूसरे को करीब दो सालों से डेट कर रहे हैं। सुष्मिता प्यार से उन्हें बाबुश कहकर पुकारती हैं।

इससे पहले रोहमन ने भी सुष्मिता के बर्थडे पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ''कुछ न कहूं तो अधूरा रह जाएगा, कुछ कहूं तो भी पूरा न हो पाएगा। तू बेमिसाल है, दुनिया ने ये माना है। तू क्या कमाल है, ये मैने तेरे पास आकर जाना है। हैप्पी हैप्पी हैप्पी वाला बर्थडे बाबुश। फॉर एवर वाला लव।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER