Cricket / IPL 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन, और ये हुए बाहर

Zoom News : Jan 20, 2021, 05:38 PM
नई दिल्ली: आईपीएल की 14 वीं सीरीज की नीलामी फरवरी में होनी है। इससे पहले फ्रैंचाइज़ी अपने खिलाड़ियों को अगले सीज़न के लिए रिटेन या रिलीज़ कर रही है। जबकि हरभजन की यात्रा चेन्नई सुपर किंग्स के साथ समाप्त हो गई है। वहीं, सुरेश रैना का भी इस साल चेन्नई के लिए खेलना संदिग्ध था। हालांकि, अब पूरी स्थिति स्पष्ट हो गई है।

सुरेश रैना CSK के लिए खेलेंगे

पिछले साल, सुरेश रैना (आईपीएल) ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया। आईपीएल का 13 वां सीजन यूएई में खेला गया और कोरोना के कारण सुरेश रैना अचानक टीम छोड़कर भारत लौट आए।

सुरेश रैना ने कहा कि वह कुछ व्यक्तिगत कारणों के कारण नहीं खेल पाएंगे। लेकिन उनके भारत लौटने के बाद, कई तरह की खबरें आईं, जिससे उनके लिए इस साल सीएसके के लिए खेलना मुश्किल हो गया।

ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत के बाद, वसीम अकरम और शाहिद अफरीदी ने टीम इंडिया के तरीकों का अध्ययन किया हालांकि, अब सभी अटकलों पर विराम लग गया है। सीएसके ने इस बात पर मुहर लगा दी है और इस साल वे सुरेश रैना को बरकरार रखे हुए हैं। वहीं, एमएस धोनी इस साल टीम की कप्तानी करेंगे।

बता दें कि सुरेश रैना CSK के सबसे सफल बल्लेबाज हैं। उन्होंने सीएसके के लिए 164 मैचों में 4,527 रन बनाए हैं।

हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, 'चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मेरा अनुबंध खत्म हो गया है। इस टीम के साथ खेलना शानदार अनुभव था। खूबसूरत यादें और कुछ अद्भुत दोस्त जिन्हें मैं आने वाले वर्षों में याद रखूंगा। शुक्रिया चेन्नई सुपर किंग्स प्रबंधन, स्टाफ और प्रशंसक… दो शानदार साल… शुभकामनाएँ…

हरभजन के अलावा केदार जाधव, मुरली विजय और पीयूष चावला को चेन्नई सुपर किंग्स ने रिलीज़ किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER