Entertainment / छवि मित्तल ने किया एलियन दिखने का दावा, पोस्ट किया 'UFO' का वीडियो

Zoom News : Nov 03, 2022, 04:52 PM
Entertainment | टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल का दावा है कि उन्होंने हैलोवीन की रात यूएफओ (Unidentified flying object) देखा। उन्होंने एक वीडियो क्लिप शेयर की। साथ में डिटेल में लिखा है कि उन्हें रात में आसमान में क्या नजारा दिखाई दिया। छवि के इस वीडियो पर लोगों को तरह-तरह के कमेंट्स हैं। कुछ ने अपने अनुभव साझा किए हैं। वहीं कई लोगों ने लिखा है कि छवि को धोखा हो गया।

छवि ने बताया, क्या देखा

छवि ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें दूर आसमान में कोई चमकीला सा ऑब्जेक्ट दिख रहा है। छवि ने वीडियो पर लिखा है, कमस खाती हूं यह यूएफओ है जिसे मैंने हैलोवीन पर देखा। साथ में कैप्शन दिया है, यह धरती से रॉकेट की तरह चला फिर कुछ देर तक हवा में खड़ा रहा। इसके बकाद ये लेफ्ट की तरफ गया फिर उसी जगह लौट आया। हरा और लाल ब्लिंक किया और बाएं तरफ नजर से ओझल हो गया। मुझे नहीं पता कि यूएफओ भूतों की तरह हैलोवीन पर दिखाई देते हैं। लेकिन मैं शपथ खाती हूं कि ऐसा हुआ और मुझे यकीन है कि यह एलियन था।

एक यूजर को भी दिखा नजारा

इस पर एक यूजर का जवाब है, यह संभव है मैं। हमारे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। मैंने और मेरे कजिन्स ने अपनी छत से नजदीक से देखा था। कुछ पारदर्शी सी चीज दिखाई दी और फिर कुछ सेकेंड्स में भूत की तरह गायब हो गई। मैं कभी भूल नहीं सकती।

लोग बोले सैटेलाइट

एक और कमेंट है, सैटेलाइट है मैडम। कोई यूएफओ नहीं है। कोई यूएफओ नहीं है। ऑर्बिट में सारे देशों की इतनी ज्यादा सैटेलाइट्स हैं कि कोई यूएफओ होता भी तो कैप्चर हो जाता। तारे रंग बदलते हैं इसका मतलब ये नहीं कि यूएफओ है। कई लोगों ने इसे सैटेलाइट तो कुछ ने एरोप्लेन भी बताया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER