बॉलीवुड / रेखा से की जा रही है रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल की तुलना, पति के खुदकुशी करने बाद...

ABP News : Sep 14, 2020, 10:05 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को पूरे 3 महीने हो चुके हैं। सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले घर पर खुदकुशी की थी। इस केस में सीबीआई भी अपनी छानबीन में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। वहीं 9 सितंबर को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी ड्रग्स के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिया को 14 दिन के लिए जेल में रखा गया है। अब रिया के मीडिया ट्रायल की तुलना रेखा (Rekha) के मीडिया ट्रायल से की जा रही है।

आपको बता दें कि साल 1990 में रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने खुदकुशी की थी जिसके बाद रेखा को भी मीडिया ट्रायल का सामना करना पड़ा था। उस वक्त रेखा को नेशनल वैंप का खिताब तक दे दिया गया था। हाल ही में सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने रेखा की बायोग्राफी 'रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी बाय यासेर उस्मान' में लिखी कुछ बातें फैंस के साथ शेयर की हैं। आइए जानते हैं क्या लिखा है रेखा की बायोग्राफी में।

2 अक्टूबर, 1990, को रेखा के पति, मुकेश अग्रवाल ने पत्नी के दुप्पटे से फंदा लगाकर खुदकुशी की थी। रेखा को पति मुकेश के डिप्रेशन में होने की बात शादी के बाद पता चली थी। मुकेश की मौत के बाद पूरे देश में रेखा को वैंप कहकर बुलाया जाने लगा। जो लोग रेखा को पसंद करते थे वही उन्हें नफरत की नजर से देखने लगे। इतना ही नहीं मुकेश की मां ने मीडिया के सामने कहा कि 'मेरे बेटे को खा गई वो डायन, भगवान उसे कभी माफ नहीं करेगा।' मुकेश के भाई अनिल ने कहा, 'मेरे भाई ने रेखा को बेहद प्यार किया। लेकिन जो रेखा उनके साथ कर रही थीं वो उसे बर्दाश्त नहीं कर पाए। क्या उनकी नजर हमारी दौलत पर है?'

बॉलीवुड में सुभाष घई (Subhash Ghai) से अनुपम खेर तक सबने रेखा को लेकर काफी कुछ कहा। डायरेक्टर सुभाष घई ने कहा- 'रेखा ने फिल्म इंडस्ट्री के मुंह पर कालिख पोत दी है'। वहीं अनुपम खेर ने कहा कि-'अब रेखा एक नेशनल विलेन बन चुकी हैं।'

इन सब बातों के साथ सिंगर चिन्मयी ने ट्वीट में लिखा- '1990-2020- 30 साल, वैसा ही केस, वैसा ही रिएक्शन। यह अविश्वसनीय है कि रेखा इन सबसे कैसे बची होंगी?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER