राजस्थान / सीएम अशोक गहलोत की अचानक जोधपुर में तबीयत बिगड़ी, आने लगे चक्कर

Zoom News : Aug 31, 2022, 02:50 PM
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की आज जोधपुर में अचानक तबीयत बिगड़ गई। अचानक चक्कर आने लगे। सीएम तीन दिवसीय दौरे के तहत जोधपुर में है। वहां मौजूद अधिकारियों ने मेडिकल टीम को बुलाया। एसएन मेडिकल कॉलेज की टीम ने सर्किट हाउस पहुंचकर उनकी जांच की। तेज उमस और गर्मी से सीएम गहलोत हुए असहज हो गए।  उल्लेखनीय है कि सीएम गहलोत ने आज सुबह 10 बजे सर्किट हाउस में करीब 2 घंटे जनसुननवाई की। इस दौरान सीएम गहलोत को चक्कर आने लगे। सर्किट हाउस डाॅक्टरों की टीम पहुंची। तेज उमस और गर्मी से मुख्यमंत्री हुए असहज हुए। चिकित्सकों की टीम ने मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य का किया परीक्षण किया।  सीएम सीएम गहलोत का स्वास्थ्य अब बेहतर बताया जा रहा है। जोधपुर के प्रभारी मंत्री सुभाष गर्ग ने जनसुनवाई में लोगों के ज्ञापन लिए। 

स्थगित हो सकते हैं सीएम के कार्यक्रम 

सीएम गहलोत का आज दोपहर 1 बजे पाली पहुंचेंगे और राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का अवलोकन करने का कार्यक्रम है। इसके बाद जैतारण में ग्रामीण ओलंपिक खेलों का अवलोकन करने का कार्यक्रम है। तबीयत नासाज होने पर इन कार्यक्रमों में सीएम गहलोत शामिल होंगे या नहीं अभी कन्फर्म नहीं है। सीएम काफी लंबे अंतराल के बाद तीन दिवसीय दौरे पर अपने गृह जिले जोधपुर गए है। 

मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिले गहलोत

सीएम गहलोत ने मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। सीएम ने कहा कि उनकी सरका ने गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाएं बनाई है। उनकी सरकार का फोकस स्वास्थ्य सेवा को मजबूत करना है। शिक्षा के क्षेत्र में विकास करना है। सीएम ने कहा कि बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए उनकी सरकार ने अहम निर्णय लिए है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER