मंनोरजन / दूसरी बार पिता बने कॉमेडियन कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया

Zoom News : Feb 01, 2021, 09:58 AM
MH: कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है। कपिल शर्मा फिर से पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने आज सुबह (1 फरवरी) को एक बेटे को जन्म दिया। कपिल ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। कपिल शर्मा ने ट्वीट किया और लिखा- नमस्कार, हमारे बेटे का जन्म आज सुबह हुआ। भगवान द्वारा, बच्चा और माँ दोनों ठीक हैं। आप सभी के प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। आशीर्वाद और प्रार्थना। मैं आप सभी को प्यार करता हूं और कपिल का आभार in

कुछ समय पहले कपिल ने गिन्नी के फिर से गर्भवती होने की खबर प्रशंसकों के साथ साझा की थी। एक प्रशंसक ने ट्विटर पर #AskKapil के दौरान कॉमेडियन से पूछा - कपिल शर्मा सर, आप शो ऑफ एयर क्यों कर रहे हैं? इसके जवाब में कपिल शर्मा ने कहा, "क्योंकि मुझे दूसरे बच्चे के आने पर अपनी पत्नी के साथ रहना पड़ता है।

बता दे कि कपिल शर्मा एक बेटी के पिता हैं। उनकी बेटी का नाम अनयारा है। कपिल सोशल मीडिया पर अनायरा की तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं।

काम के मोर्चे पर, कपिल शर्मा जल्द ही नेटफ्लिक्स पर नज़र आने वाले हैं। उन्होंने एक वीडियो के जरिए इसकी घोषणा की। कपिल शर्मा शो के बारे में बात करते हुए कुछ समय पहले खबर आई थी कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो बंद होने वाला है। हालांकि, चैनल की ओर से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई थी।

कुछ समय पहले कपिल ने अपने यूट्यूब चैनल पर बिहाइंड द जोक्स विद कपिल नाम से एक सीरीज़ भी शुरू की है।

निजी जीवन में, कपिल और गिन्नी दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुईं। शादी को लेकर कपिल काफी उत्साहित थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER