WTC Final / विराट कोहली और केन विलियमसन की कप्तानी की तुलना करते हुए जानिए ब्रेंडन मैक्कलम ने क्या कहा

Zoom News : Jun 04, 2021, 12:27 PM
WTC Final | भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल मैच 18 सितंबर से साउथम्पटन में खेला जाना है। इस ऐतिहासिक मैच तक पहुंचने के लिए विराट कोहली एंड कंपनी और केन विलियमसन एंड कंपनी ने पिछले दो साल में टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैक्कलम ने विराट और केन की कप्तानी की तुलना की है। उन्होंने कहा कि दोनों ने शानदार तरीके से अपनी-अपनी टीम की अगुवाई की है।

उन्होंने स्पोर्ट्स टुडे पर कहा, 'विराट और केन दोनों ने अपनी-अपनी टीम की बेहतरीन तरीके से अगुवाई की है। दोनों की खुद की फॉर्म भी शानदार रही है। डब्ल्यूटीसी फाइनल तक पहुंचना दोनों के लिए बड़ी उपलब्धि है। दोनों ने जिस तरह से अपनी-अपनी टीम को पुश किया है, मुझे लगता है कि दोनों इस फाइनल मैच में खेलने का मौका डिजर्व करते हैं।' दोनों की कप्तानी की शैली की तुलना करते हुए मैक्कलम ने कहा कि दोनों ही अलग-अलग तरह के कप्तान हैं।

उन्होंने कहा, 'दोनों ही प्रेरित करने वाले कप्तान हैं, लेकिन अलग-अलग तरह से टीम की अगुवाई करते हैं। विराट कोहली अग्रेसिव हैं वहीं केन डॉमिनेटिंग लीडर हैं, लेकिन बहुत ज्यादा एक्सप्रेसिव नहीं हैं। दोनों खेल के सही मायने में एंबेसडर हैं और मौजूदा समय में देखने लायक टैलेंट हैं।' वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के रिजल्ट को लेकर मैक्कलम ने कहा, 'एक टीम ट्रॉफी उठाएगी या फिर हो सकता है दोनों मिलकर यह ट्रॉफी उठाएं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER