UP / बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करना पिता को पड़ा महंगा, चिढ़े शोहदों ने कर दी निर्मम हत्या

Zoom News : Mar 02, 2021, 07:08 AM
उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करना एक पिता को महंगा पड़ गया। शिकायत से परेशान होकर, कुंवारे लोगों ने लड़की के पिता को बेरहमी से कई राउंड फायरिंग करके मार डाला। दरअसल, पिता अमरीश ने पीड़ितों के खिलाफ अपनी बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत थाने में की थी। इससे बौखलाए बैलों ने खेत में जाकर देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी।

हाथरस जिले के थाना सासनी क्षेत्र के ग्राम नौजरपुर में सोमवार देर शाम चार लोगों ने अपने खेत में आलू खोद रहे अमरीश पर गोलियां चला दीं। गोली लगने से घायल हुए अमरीश ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। फायरिंग से खेत में काम कर रहे मजदूरों में दहशत फैल गई।

जब अमरीश की बेटी अस्पताल पहुंची, तो यह देखकर चौंक गई कि उसके पिता की मृत्यु हो गई है। फिर बेटी के अंदर का मामला अस्पताल में खड़े लोगों के सामने आया और रोते हुए वह पुलिस से न्याय की मांग करने लगी। पिता पर गोलियां चलाने वालों ने उसे कोसना शुरू कर दिया।

लड़की के आंसू उस गरीब के लिए थे जिसने अपने पिता की हत्या की थी। लड़की का कहना है, 'पिता ने मुझसे छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस स्टेशन में की थी। मेरे पिता को एक ही चीज के लिए गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वह शूटर गौरव शर्मा का नाम बता रहा है, जिसके तीन अन्य साथियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इस घटना को अंजाम दिया।

हालांकि घटना की सूचना मिलने पर गांव की पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। डीएसपी रुचि गुप्ता ने कहा है कि मृतक के परिवार वालों ने घटना के संबंध में तहरीर दी है। पुलिस मामले में कानूनी कार्रवाई करने जा रही है।

इस घटना को लेकर कांग्रेस ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है। यूपी कांग्रेस ने ट्वीट किया, 'अगर योगी आदित्यनाथ सो रहे हैं तो उठो और अपने जंगल राज की तस्वीर देखो। राज्य की बेटी जोर-जोर से रो रही है और न्याय की मांग कर रही है। मिशन पावर के साथ फटा हुआ बर्तन कहाँ है जो कई महीनों से धड़क रहा है? हाथरस में अपनी बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत पर किसान पिता को 10 राउंड फायरिंग करके मार दिया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER