IND vs AUS / क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और चैनल सेवन के बीच बढ़ा विवाद, कहा- डरता है BCCI से

Zoom News : Dec 01, 2020, 09:23 AM
AUS: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) और चैनल सेवन के बीच विवाद बढ़ रहा है, और अब ब्रॉडकास्टर अदालत में ले गया है ताकि दोनों बोर्डों के बीच बातचीत के बारे में जानकारी मांगी जा सके। यह भी कहा कि सीए भारतीय क्रिकेट बोर्ड से 'डरा हुआ' है। 'सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' के अनुसार, चैनल ने अदालत में हलफनामा दाखिल करने की पुष्टि की है। चैनल ने कहा है कि सीए ने बीसीसीआई के हितों के अनुरूप श्रृंखला के कार्यक्रम को बदलकर प्रसारण अनुबंध का उल्लंघन किया है।

सात पश्चिम मीडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स वारबर्टन ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को एक दिवसीय और टी 20 मैचों के बजाय भारत के खिलाफ दिन-रात्रि टेस्ट मैचों की श्रृंखला शुरू करनी थी, जो अब 17 दिसंबर से एडिलेड में खेला जाएगा।

उन्होंने कहा, 'यह शर्मनाक है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एक ब्रॉडकास्टर के रूप में हमारा सम्मान नहीं करता है और बीसीसीआई के सामने गीली बिल्ली बना हुआ है। वह बीसीसीआई से डरता है। '

चैनल का कहना है कि सीए के शीर्ष अधिकारी बीसीसीआई और अन्य घरेलू प्रसारण भागीदार फॉक्सटेल की इच्छाशक्ति चला रहे हैं। चैनल ने कहा कि वह दौरे के कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के संदर्भ में सीए, बीसीसीआई, फॉक्सटेल और राज्य सरकारों के अधिकारियों के बीच ई-मेल देखना चाहता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER