एंटरटेनमेंट / वेब सीरीज में किसिंग सीन पर विवाद, नरोत्तम मिश्रा ने दिए जांच के आदेश

Zoom News : Nov 22, 2020, 07:01 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ओटीटी मीडिया प्लेटफार्म पर 'ए सूटेबल ब्यॉय' नामक वेब सीरीज जारी करने को बेहद आपत्तिजनक बताते हुए इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिए हैं। वेब सीरीज में एक्ट्रेस तब्बू, ईशान खट्टर ने काम किया है।

नरोत्तम मिश्रा ने वेब सीरीज में मंदिर में दर्शाए गए किसिंग सीन पर आपत्ति जताई है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट के जरिए से कहा कि इस फिल्म में बेहद आपत्तिजनक दृश्य दिखाए गए हैं, जो एक धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को इस विवादास्पद कंटेंट का परीक्षण कराने के निर्देश दिए हैं। 

गृह मंत्री ने कहा कि पुलिस अधिकारी परीक्षण कर बताएंगे कि संबंधित ओटीटी प्लेटफार्म और फिल्म के निर्माता निदेर्शक पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के लिए क्या कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। मिश्रा के अनुसार इस फिल्म में एक धार्मिक स्थल पर आपत्तिजनक दृश्यों का समावेश किया गया है।

वहीं, बीजेपी युवा मोर्चा से जुड़े गौरव तिवारी ने भी वेब सीरीज को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने इसके खिलाफ राज्य के रीवा में एफआईआर दर्ज करवाई है। गौरव तिवारी ने ट्वीट करके बताया, ''अपने ‘A Suitable Boy’ कार्यक्रम में नेटफ्लिक्स ने एक ही एपिसोड में तीन बार मंदिर प्रांगण में चुंबन दृश्य फिल्माए। पटकथा के अनुसार मुस्लिम युवक को हिंदू महिला प्रेम करती है, पर सभी किसिंग सीन मंदिर प्रांगण में क्यों शूट किए गए? मैंने रीवा में इस मामले पर FIR दर्ज करा दी है।''

एक अन्य ट्वीट में गौरव तिवारी ने लिखा कि हिंदुओं की सहिष्णुता को उनकी कमजोरी मत समझिए, यह मध्यप्रदेश का नहीं, भगवान शिव और करोड़ों शिवभक्तों का भी अपमान है। माफी मांगनी पड़ेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER