देश / राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज- COVID 19 की यह ‘संभली हुई स्थिति’ है तो ‘बिगड़ी स्थिति’ किसे कहेंगे

ABP News : Aug 13, 2020, 09:22 PM
नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। उन्होंने कोरोना के बढ़ते मामलों से जुड़े ग्राफ को साझा करते हुए कटाक्ष किया।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘कोरोना का ग्राफ कम नहीं हो रहा है, भयावह होता जा रहा है। अगर ये PM की ‘संभली हुई स्थिति’ है तो 'बिगड़ी स्थिति' किसे कहेंगे?’’

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले दिनों कहा था कि सही समय पर सही फैसले लेने की वजह से कोरोना के मामले में भारत की स्थिति अन्य देशों के मुकाबले संभली हुई है। उन्होंने कहा था कि आज भारत में पांच लाख से ज्यादा टेस्ट हर रोज हो रहे हैं और आने वाले हफ्तों में इसको 10 लाख प्रतिदिन करने की कोशिश हो रही है।

बता दें कि देश में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के रिकॉर्ड 66,999 मामले सामने आए हैं। इसी के साथ संक्रमण के मामले बढ़कर 23,96,637 हो गए। वहीं, देश में अब तक 16,95,982 लोग ठीक हो चुके हैं। संक्रमण मुक्त होने वाले लोगों की संख्या में इजाफे से देश में स्वस्थ होने की दर 70।77 फीसदी  हो गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER