Bigg Boss 17 / मुनव्वर फारूकी के सिर से टला फिनाले से पहले खतरा! बाहर होगी खुलासे करने वाली हसीना

Zoom News : Jan 20, 2024, 06:00 AM
Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' का फिनाले अब करीब आ गया है। फैंस को अपने चहेते कंटेस्टेट के ट्रॉफी उठाने का इंतजार है। फिनाले के करीब आने के साथ ही घर में हर दिन झगड़े बढ़ते जा रहे हैं। बेहिसाब लड़ाइयां दर्शकों को बांधे हुए हैं। हाल में दिखाए गए टॉर्चर टास्क में अंकिता लोखंडे की टीम को हार का सामना करना पड़ा और इसी के साथ अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा खान और ईशा मालवीय बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए। इसी को लेकर घर वाले अब एक दूसरे को काट खाने को दौड़ रहे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि इस हफ्ते एक महिला कंटेस्टेंट बेघर होंगी। 

फिनाले वीक से पहले बाहर होगा एक कंटेस्टेंट

वीकेंड का वार एपिसोड से पहले घर वाले एक-दूसरे को रोस्ट करते दिखेंगे। इसके अलावा सलमान खान की डांट की बारिश भी इस हफ्ते होती दिखेगी। इतना ही नहीं घर वालों की टेंशन बढ़ी रहेगी क्योंकि फिनाले से एक हफ्ते पहले कोई भी घर वापस नहीं जाना चाहता, लेकिन इसी बीच एक घरवाले की छुट्टी होगी। वोटों की गिनती में कमी के चलते इस हफ्ते भी एक घर वाले को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

बीबी हाउस से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस खबरी के ट्विटर पर पेज पर हाल में ही एक ट्वीट कर खुलासा किया गया है कि इस हफ्ते कोई और नहीं बल्कि मुनव्वार फारूकी की धज्जियां उड़ाने वाली हसीना आयशा खान हैं। ट्वीट में लिखा गया, 'आयशा खान को ऑडियंस पोल में बाहर कर दिया गया है।' इसका सीधा मतलब है कि आयशा खान को सबसे कम वोट मिले हैं, जिसके चलते उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। आयशा के घर से जाने के बाद मुनव्वर राहत की सांस लेंगे, क्योंकि आयशा ने घर में आते ही मुनव्वर पर कई आरोप लगाते हुए खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि मुनव्वर एक ही वक्त पर तीन लड़कियों को डेट कर रहे थे और दो को शादी का रिश्ता भी भेजा था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER