Maharastra / मां से 15 लाख रुपये रंगदारी वसूलने के आरोप में बेटी गिरफ्तार

Zoom News : Sep 05, 2021, 07:26 PM

पुणे पुलिस की जबरन वसूली विरोधी प्रकोष्ठ ने 21 वर्षीय एक महिला और उसके दोस्त को उसकी मां और उसके प्रेमी से कथित तौर पर 15 लाख रुपये की उगाही के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और एक अन्य व्यक्ति की तलाश कर रही है, जो कथित तौर पर रंगदारी के मामले में शामिल था।


पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो डालने की धमकी दी और पीड़ितों से 15 लाख रुपये की मांग की।


प्रारंभ में, उन्होंने ₹ 2.60 लाख की जबरन वसूली करने के लिए नियंत्रित किया, हालांकि बाद में जब जरूरतें बढ़ीं, तो पीड़ित जबरन वसूली विरोधी सेल कार्यालय पहुंचे और विश्रामबाग पुलिस स्टेशन में पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की। पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान 21 वर्षीय बेटी के साथ मिथुन मोहन गायकवाड़ (21) के रूप में हुई है.


प्राथमिकी में कहा गया है कि महिला अपनी मां के प्रेम प्रसंग को समझ गई थी और इस वजह से चुपके से उनके वीडियो और तस्वीरें शॉर्ट कर लेती थी। इसके बाद उसने अपने दोस्त गायकवाड़ के साथ जबरन वसूली करने के कारण के साथ डेटा साझा किया। शुरुआत में, शिकायतकर्ता ने उनकी मांगों को मान लिया, हालांकि बाद में लगातार परेशान होने पर, उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आरोपी से सहायता और सुरक्षा की मांग की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER