राजस्थान / बेटी का आरोप, मां करवाती है जिस्मफरोशी का धंधा, शादी करने पर भी नही छोड़ रही

Zoom News : Dec 13, 2020, 07:05 AM
राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें रिश्ते को तोड़ दिया गया है, जिसमें बेटी ने अपनी माँ पर दो साल तक वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर करने का गंभीर आरोप लगाया है। जब उसने अपनी मर्जी से शादी की, तो माँ ने 2 महीने तक उसे ज़िंदा रखा। (बाड़मेर से दिनेश बोहरा की रिपोर्ट इसलिए, बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक की बेटी अपनी कहानी सुनाती है और न्याय की गुहार लगाती है। नवविवाहित बेटी ने अपनी ही मां से जान से मारने की धमकी भी दी है।

बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र में एक विवाहित महिला पुलिस अधीक्षक के सामने पेश हुई और उसने निवेदन किया कि उसकी माँ और एक गिरोह उसे सेक्स व्यापार में धकेलने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

दो महीने पहले उसने अपनी मर्जी से शादी कर ली थी, लेकिन यह बात मां को नागवार गुजरी और मां ने उसे पूरी तरह से अपना जीवन यापन कर लिया। अब बेटी ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित की रिपोर्ट पर, बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा का कहना है कि हमने आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता का आरोप है कि मां और उसका गिरोह गलत काम करते हैं। नवविवाहित जोड़े ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा मांगी है। साथ ही उनकी मां पर यूपी में देह व्यापार का आरोप लगाया। महिला थाने में मामला दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं। जल्द ही तथ्यों को सामने लाया जाएगा और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER