क्रिकेट / आरसीबी के टॉस जीतने पर मज़ाक में रोने लगे दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत, वीडियो वायरल

Zoom News : Oct 09, 2021, 07:57 AM
क्रिकेट: आईपीएल 2021 के 56वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर का सामना दिल्ली कैपिटल्स से हो रहा है। जहां रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। वहीं, इस मैच के टॉस के दौरान एक मज़ेदार नज़ारा भी देखने को मिला।

जैसे ही विराट ने टॉस जीता ऋषभ पंत का चेहरा उतर गया और वो आंखों पर हाथ रखकर मज़ाकिया अंदाज़ में बच्चों की तरह रोने लग गए। पंत की इस हरकत को देखकर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भी हंसने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

वहीं, इस मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए और अब आरसीबी को मैच जीतने के लिए 165 रन की ज़रूरत है। ताज़ा समाचार लिखे जाने तक आरसीबी ने 13.2 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 91 रन बना लिए हैं और अब उन्हें मैच जीतने के लिए 39 गेंदों में 74 रन की जरूरत है।

आपको बता दें कि इस मैच में हार जीत से प्वाइंट टेबल पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी बात ये है कि वो प्वाइंट्स टेबल पर 20 अंकों के साथ पहले स्थान पर हैं जिसका मतलब ये है कि फाइनल तक पहुंचने के लिए उन्हें दो मौके मिलने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER