Sports / WWE में घातक Fight, दीवार तोड़कर फेंक दिया बाहर, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

Zoom News : Apr 01, 2021, 05:50 PM
नई दिल्ली: WWE में आए दिन कुछ ना कुछ अनोखा किस्सा सुनने को मिलता है। कई बार तो WWE में ऐसी जबरदस्त लड़ाइयां होती हैं जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। ऐसा ही एक हैरतअंगेज वीडियो स्टार फाइटर रैकेल गोंजालेज (Raquel Gonzalez) और लो शिराय (Lo Shirai) का भी देखने को मिला है। इस वीडियो में इन दोनों सुपरस्टार्स को खतरनाक तरीके से लड़ते हुए देखा जा रहा है। 

रैकेल (Raquel Gonzalez) और लो शिराय (Lo Shirai) के बीच इस पूरी फाइट में शिराय को रैकेल खूब मारती हैं। रैकल अपने सामने शिराय को खड़ा तक नहीं होने देती हैं। इन दोनों के बीच फाइट का एक वीडियो WWE ने अपने ऑफिशल अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में रैकेल शिराय की पिटाई करती हैं और उन्हें इसी बीच उठाकर दीवार तोड़कर दूसरी तरफ फेंक देती हैं। यह वीडियो WWE NXT का है। दोनों फाइटरों के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। रैकेल गोंजालेज (Raquel Gonzalez) और लो शिराय (Lo Shirai) के बीच WWE के NXT में बड़ी-बड़ी लड़ाइयां होती है। इन दोनों की फाइट की चर्चा अक्सर काफी बड़ी रहती है। ये दोनों ही फाइटर NXT की आर्च राइवल्स कहलाती हैं और दोनों की रिंग में दुश्मनी इन दिनों काफी खबरों में है। 

रैकेल गोंजालेज (Raquel Gonzalez) के पिता रिकी गोंजालेज भी एक प्रोफेशनल फाइटर रह चुके हैं। रैकेल का असली नाम विक्टोरिया गोंजालेज है। लो शिराय (Lo Shirai) की बात करें तो उनका असली नाम मसामी ओदाते है और वो जापान से हैं।     

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER