WWE / जॉन सीना ने रिंग में वापसी को लेकर कहा- 'मैं यहां बैठने से खुश नहीं हूं

Zoom News : Feb 04, 2021, 10:33 AM
USA: लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले WWE सुपरस्टार जॉन सीना लगभग एक साल से रिंग में नजर नहीं आए। उन्हें आखिरी बार पिछले साल रैसलमेनिया 36 में देखा गया था और अब वह रैसलमेनिया 37 में वापसी कर सकते हैं। सीना ने खुद इस बात के संकेत दिए हैं। जिमी फॉलन के शो में, जॉन सीना ने कहा कि वह जल्द ही WWE रिंग में वापसी करेंगे। 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने शो में कहा कि वह काफी समय से WWE से बाहर हैं। उन्होंने कहा, 'मैं यहां बैठकर खुश नहीं हूं।'

उन्होंने एक बातचीत में जिमी से कहा, 'कभी-कभी ऐसी चीजें होती हैं जो आपके विचार से परे हैं। लेकिन मैं जल्द से जल्द रिंग में वापसी करूंगा। फिलहाल, मैं वापसी की तैयारी कर रहा हूं। जल्दी वापस आयेंगे।

सीना को WWE का सबसे बड़ा सुपरस्टार माना जाता है। उन्होंने 16 बार चैंपियनशिप का खिताब जीता है। उनके रिंग में आने और लड़ने के तरीके को लोग पसंद करते हैं। उन्हें स्वच्छ छवि का पहलवान माना जाता है। यही कारण है कि बच्चों के बीच उनकी लोकप्रियता बाकी रालेसर से अधिक है।

ऐसी स्थिति में, यह संभव है कि सीना रैसलमेनिया 37 में लौटेंगे। सीना को आखिरी बार रैसलमेनिया 36 में रिंग में देखा गया था, जिसमें उन्हें ब्रे द फ़ेंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। अब उनके फैंस भी इंतजार कर रहे हैं कि सीना वापसी करें और रिंग में विरोधी पहलवान को चारों खाने चित करें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER