देश / फेसबुक पर जारी किया दीप सिद्धू ने वीडियो कहा- दो दिन बाद हो जाऊगा पेश, परिवार को परेशान ना करे

Zoom News : Jan 31, 2021, 07:31 AM
Delhi: गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले में हंगामे के कारण पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इस बीच, दीप सिद्धू द्वारा एक और वीडियो जारी किया गया है। इसमें अभिनेता ने कहा है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। वह दो दिन बाद पुलिस के सामने पेश होगा। अभिनेता दीप सिद्धू ने वीडियो जारी किया और कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है, इसलिए उन्हें कोई डर नहीं है। वह मामले से संबंधित साक्ष्य एकत्र कर रहा है और 2 दिन बाद पुलिस के समक्ष पेश होगा। अभिनेता ने यह भी कहा कि जांच एजेंसियों को उनके परिवार को परेशान नहीं करना चाहिए।

इससे पहले फेसबुक पर जारी वीडियो में दीप सिद्धू ने कहा था कि मेरे बारे में लगातार झूठ फैलाया जा रहा है, सच्चाई को इकट्ठा करना जरूरी है। मैं उन लोगों पर अपने सबूत पेश करूंगा, जिन पर मेरे खिलाफ आरोप लगाए गए हैं। मालूम हो कि लाल किला हिंसा मामले में पुलिस ने सिद्धू के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट और लुकआउट नोटिस जारी किया है।

गौरतलब है कि दीप सिद्धू किसान आंदोलन से जुड़े रहे हैं। 26 जनवरी को हुई ट्रैक्टर परेड के दौरान, बहुत हिंसा हुई थी और लाल किले पर झंडा फहराया गया था। आरोप है कि सिद्धू ने लोगों को झंडा फहराने के लिए प्रोत्साहित किया। इसके बाद दिल्ली पुलिस की ओर से दीप सिद्धू और लक्खा सिधाना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। फिलहाल सिद्धू की तलाश जारी है और लुक आउट नोटिस जारी किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER