IND vs ZIM / गावस्कर ने दीपक चाहर को बताया जंग लगा हुआ, गेंदबाज ने दिया ये जवाब

Zoom News : Aug 18, 2022, 10:32 PM
IND vs ZIM | भारतीय टीम ने हरारे में खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में मेजबान टीम को 10 विकेट से हरा दिया। इस तरह टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे दौरे की शानदार शुरुआत की। शिखर धवन (81) और शुभमन गिल (82) नाबाद लौटे और भारत ने 190 रन का लक्ष्य 30.5 ओवर में हासिल कर लिया। गेंदबाजी के नजरिए से देखें तो दीपक चाहर शानदार नजर आए, जो 3 विकेट लेने में सफल रहे, जबकि तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और स्पिनर अक्षर पटेल भी उतने ही विकेट मिले। बावजूद इसके दीपक चाहर को लेकर कमेंटेटर रोहन गावस्कर ने कमेंट किया। 

चोट के कारण छह महीने से अधिक समय के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने वाले दीपक चाहर ने मैच की शुरुआत में लगातार सात ओवर फेंके। उन्हें लय में आने में कुछ समय लगा। उन्हें मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया, लेकिन कमेंट्री करते हुए रोहन गावस्कर ने उनके बारे में कहा था कि वह "जंग खाए हुए" दिख रहे थे। इसी को लेकर मैच प्रेजेंटेशन में एलन विलकिन्स ने कहा, "मुझे लगता है कि 'जंग खाए हुए' शब्द कमेंट्री में आया, हो सकता है कि रोहन गावस्कर ने ऐसा कहा हो। वह उसे मानेंगे, लेकिन आपको कैसा लगा? जितना अधिक आप गेंदबाजी करते हैं, उतना ही आपको अपनी लय मिलती है?" 

इसी सवाल पर दीपक चाहर ने प्लेयर ऑफ द मैच हासिल करने के बाद कहा, "यहां आने से पहले मैंने कुछ अभ्यास मैच खेले। मैंने 4-5 मैच खेले, लेकिन जब आप अपने देश के लिए खेल रहे होते हैं तो आपको अपना 100 प्रतिशत देना होता है। मुझे लगता है कि पहले कुछ ओवरों में तन और मन एक साथ काम नहीं कर रहे थे, लेकिन उसके बाद सब ठीक था।" दीपक चाहर को पहले कुछ ओवरों में देखा गया कि वे सही से गेंदबाजी के लिए लैंड नहीं कर पा रहे थे, लेकिन जैसे-जैसे उन्होंने गेंदबाजी की तो वे अच्छी लय में नजर आए।  

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER